कोरोना अपडेट: प्रदेश में हो रही है कोरोना की रफ़्तार कम आज 10144 ने जीती कोरोना से जंग, कुल 4888 नए मरीज मिले 144 मृत्यु भी, देखे जिलेवार आकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में मिले 4166 कोरोना पॉजिटिव, 19 जिलों में सौ से अधिक मिले मरीज, देखे बाकी जिलों के आकड़े    |    उपभोक्‍ता कार्य, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय ने उचित मूल्य की दुकानों के खुला रखने को लेकर कही ये बात    |    पीएम मोदी ने दिए ऑडिट के आदेश, पढ़े पूरी खबर    |    कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटे में 3.11 लाख लोग हुए संक्रमित, 4 हजार से ज्यादा मौत    |    कोरोना अपडेट: प्रदेश में हो रही है कोरोना की रफ़्तार कम आज 11475 ने जीती कोरोना से जंग, कुल 7664 नए मरीज मिले 129 मृत्यु भी, देखे जिलेवार आकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में मिले 6918 कोरोना पॉजिटिव, आज रायगढ़ में सर्वाधिक, देखे बाकी जिलों के आकड़े    |    स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन की पहली खुराक देने में छत्तीसगढ़ बना नंबर वन, दूसरे नंबर पर ये प्रदेश    |    राहुल गांधी का पीएम पर तंज, कहा- आपने तो मां गंगा को रुला दिया    |    प्रधानमंत्री मोदी का राज्यों को सख्त आदेश, तुरंत इंस्टॉल किए जाएं स्टोरेज में पड़े वेंटिलेटर्स    |

बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 दिन पहले ली थी वैक्सीन की दूसरी डोज़

बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 दिन पहले ली थी वैक्सीन की दूसरी डोज़
Share

मुंबई। कोरोना संक्रमण की जद से अब शायद ही कोई बचा है। आम नागरिकों से लेकर नेता-मंत्री, अभिनेता भी कोरोना की चपेट में आने से नहीं बच पा रहे है। बॉलीवुड पर भी कोरोना ने अपना आतंक बरपा रखा है। इसी बीच खबर आई है कि दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा कोरोना संक्रमित हो गए है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ली थी।
राणा ने सोशल मीडिया में अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आशुतोष राणा हंसते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है। आशुतोष राणा ने अपनी यह तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है। अपनी तस्वीर के पोस्ट में राणा ने लिखा लिखा, ‘हमारा शरीर एक दुर्ग की भांति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। ताकि वे हमारी काया और चित्त को अधर्म से धर्म की ओर, स्वार्थ से परमार्थ की ओर, विषयाशक्ति से ब्रह्मशक्ति की ओर, विकार से संस्कार की ओर मोड़ने में सहायक हों।’
अभिनेता आशुतोष ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं। मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है कि मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु 7 अप्रेल के बाद अपने संपर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएँ।
इस पोस्ट को लिखे जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर आशुतोष राणा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि 6 अप्रैल को आशुतोष राणा ने पत्नी अभिनेत्री रेणुका शहाणे के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।इस बात की जानकारी रेणुका शहाणे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अंकउाट की स्टोरी पर तस्वीर साझा करके दी थी।
 


Share

Leave a Reply