छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 दिन पहले ली थी वैक्सीन की दूसरी डोज़

बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता हुए कोरोना पॉजिटिव, 12 दिन पहले ली थी वैक्सीन की दूसरी डोज़
Share

मुंबई। कोरोना संक्रमण की जद से अब शायद ही कोई बचा है। आम नागरिकों से लेकर नेता-मंत्री, अभिनेता भी कोरोना की चपेट में आने से नहीं बच पा रहे है। बॉलीवुड पर भी कोरोना ने अपना आतंक बरपा रखा है। इसी बीच खबर आई है कि दिग्गज अभिनेता आशुतोष राणा कोरोना संक्रमित हो गए है। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ली थी।
राणा ने सोशल मीडिया में अपने संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आशुतोष राणा हंसते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया है। आशुतोष राणा ने अपनी यह तस्वीर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की है। अपनी तस्वीर के पोस्ट में राणा ने लिखा लिखा, ‘हमारा शरीर एक दुर्ग की भांति होता है उसमें नौ द्वार होते हैं, उन नौ द्वारों के भीतर विराजमान परम चेतना, उनकी रक्षा करने वाली शक्ति को दुर्गा कहा जाता है। आज भारतीय नव वर्ष आरम्भ हो रहा है, इसे चैत्र नवरात्र भी कहा जाता है, आज से नौ दिनों तक भारतवर्ष में जगतजननी मां दुर्गा का पूजन, हवन, स्मरण किया जाएगा। ताकि वे हमारी काया और चित्त को अधर्म से धर्म की ओर, स्वार्थ से परमार्थ की ओर, विषयाशक्ति से ब्रह्मशक्ति की ओर, विकार से संस्कार की ओर मोड़ने में सहायक हों।’
अभिनेता आशुतोष ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘इस अत्यंत शुभ दिवस पर यदि आपको आपकी देह में पनप रहे विकार की जानकारी मिल जाए तो इससे शुभ कुछ हो ही नहीं सकता। यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूं। मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूं, मुझे गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है कि मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा। मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी। किंतु 7 अप्रेल के बाद अपने संपर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएँ।
इस पोस्ट को लिखे जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर आशुतोष राणा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि 6 अप्रैल को आशुतोष राणा ने पत्नी अभिनेत्री रेणुका शहाणे के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।इस बात की जानकारी रेणुका शहाणे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अंकउाट की स्टोरी पर तस्वीर साझा करके दी थी।
 


Share

Leave a Reply