छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

'पुष्पा' के लिए क्रेजी हुए ये सिलेब्स, देखें-अल्लू अर्जुन को किसने सबसे ज्यादा हंसाया

'पुष्पा' के लिए क्रेजी हुए ये सिलेब्स, देखें-अल्लू अर्जुन को किसने सबसे ज्यादा हंसाया
Share

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' एंटरटेनमेंट का पर्याय बन चुकी है। आम दर्शक ही नहीं बल्कि सिलेब्स भी फिल्म के लिए क्रेजी हैं। इसके गानों पर नेहा कक्कड़ से लेकर सुरेश रैना तक रील्स बना चुके हैं। कोई सामंथा तो कोई श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना को कॉपी करता दिख रहा है। रवींद्र जडेजा भी अल्लू अर्जुन का गेटअप में महफिल लूट चुके हैं। पुष्पा का डायलॉग 'झुकेगा नहीं' हर किसी की जुबान पर चढ़ा है। वहीं अल्लू अर्जुनभी सबकी पोस्ट पर बराबर प्यार दे रहे हैं। यहां देखते हैं उन्हें पुष्पा: द राइज की किस रील पर सबसे ज्यादा मजा आया।
रवींद्र जडेजा का पुष्पा लुक

पुष्पा साल 2021 में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। मूवी ने बम्पर कमाई की है साथ ही जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी बटोरी। क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड सिलेब्स तक फिल्म का जादू सब पर चढ़ा है। बीते दिनों रवींद्र जडेजा ने अपना लुक शेयर किया था जिसमें वह अल्लू अर्जुन के गेटअप में थे। साथ में फिल्म का डायलॉग लिखा था। अल्लू अर्जुन ने भी उनके पोस्ट पर सुर में सुर मिलाया था। उन्होंने कैप्शन दिया था, क्या आपने पुष्पा नाम से फूल समझ लिया था? वह आग है। अल्लू अर्जुन ने इस पर फिल्म का डायलॉग कॉमेंट किया था, झुकेगा नहीं।


सुरेश रैना का चप्पल स्टेप

सुरेश रैना भी अल्लू अर्जुन की फिल्म 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस कर चुके हैं। अपने डांस में अल्लू अर्जुन को टैग करके सुरेश रैना ने उनकी तारीफ की थी। साथ में लिखा था, पुष्पा में क्या जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है भाई, तुम्हें खूब सफलता मिले। अल्लू अर्जुन ने क्लैपिंग इमोजी बनाकर ग्रेट कॉमेंट किया था।

 

नेहा कक्कड़ ने रेत पर किया डांस

नेहा कक्कड़ भी पुष्पा के गाने Oo Antava पर सामंथा को कॉपी कर चुकी हैं। उन्होंने बीच पर लेट-लेटकर डांस किया था। नेहा के परफॉर्मेंस पर अल्लू अर्जुन का कॉमेंट था, प्यार और तारीफ के लिए शुक्रिया।

 

डेविड वार्नर फैमिली ने लूटी महफिल

क्रिकेटर डेविड वार्नर जो कि इंडियन सिनेमा के बड़े फैन हैं उन्होंने फेस ऐप से अपना चेहरा बदलकर पुष्पा के सीन्स पर अपना टैलंट दिखाया है। उनसे पहले उनकी बेटियां 'सामी' गाने पर डांस कर चुकी हैं। अल्लू अर्जुन को शायद सबसे ज्यादा मजा इसी परफॉर्मेंस पर आया। उन्होंने वार्नर की बेटियों के पोस्ट पर 'सो क्यूट' लिखने के साथ लाफिंग और हार्ट इमोजी बनाया है।

 


Share

Leave a Reply