छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बेहद सस्ते और सेफ हैं ये मस्कारा, कम बजट में बढ़ाएं आँखों की खूबसूरती जाने कैसे ..

बेहद सस्ते और सेफ हैं ये मस्कारा, कम बजट में बढ़ाएं आँखों की खूबसूरती जाने कैसे ..
Share

खूबसूरती पर हक है हमारा, जबसे ये टैगलाइन एक टीवी ऐड में आई है गर्ल्स अपने लुक्स को लेकर अधिक कॉन्फीडेंट हो गई हैं। वैसे भी जो खूबसूरती हमें जन्म के साथ ऊपरवाले ने गिफ्ट की है, उसकी केयर करना हमारा फर्ज है। तो आइए, इस खूबसूरती को बढ़ानेवाले मेन ब्यूटी प्रॉडक्ट मस्कारा के उन बैंड्स के बारे में जानते हैं , जो पॉकेट फ्रेंडली होने के साथ ही सेफ भी माने जाते हैं...


सबसे सस्ता और पसंदीदा 
अगर आप अपने ब्यूटी बजट को बढ़ाना नहीं चाहती हैं लेकिन अपनी खूबसूरती को भी निखारना चाहती हैं तो अच्छी क्वालिटी और सेफ मस्कारा आपके लिए सबसे सही रहेगा। इसका सबसे छोटा साइज मात्र 45-50 रुपे में उपलब्ध है।

मस्कारा की दुनिया 
मस्कारा की दुनिया में कई बहुत ट्रस्टेड नाम हैं। इनका मस्कारा आपको 233 रुपए से 500 रुपए के बीच मिल जाएगा। इसके सभी टाइप्स की अपनी अलग-अलग खूबिया हैं। आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से मस्कारा चुन सकती हैं।

पलकों को तुरंत घना दिखाने के लिए 
आपकी पलकों को घना और लंबा दिखाने के साथ ही वॉटरप्रूफ सिक्यॉरिटी भी देता है 475 रुपए की कीमत से शुरू होने वाला एक खास मस्कारा। खासतौर पर जब किसी पार्टी के लिए रेडी होना तो तब आप इस मस्कारा को जरूर ट्राई करें।

600 रुपए से कम कीमत में इंटरनैशनल ब्रैंड्स 
अगर आप ब्रैंड्स को लेकर बहुत कॉन्शस हैं तो आपके लिए 600 रुपए तक की कीमत में कई नैशनल और इंटरनैशल ब्रैंड्स उपलब्ध हैं। इनके मस्कारा की कीमत 485 और 569 से शुरू है। आंखों को खूबसूरत और पलकों को घना दिखाने के लिए आप इस मस्कारा का यूज कर सकती हैं।

Share

Leave a Reply