छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इन दो किरदारों में है खून का रिश्ता, नाम जानकर कहेंगे – ‘हे मां माताजी’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इन दो किरदारों में है खून का रिश्ता, नाम जानकर कहेंगे – ‘हे मां माताजी’
Share

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक नोवेल पर बेस्ड है जिसके किरदार बेहद अनूठे हैं और इन किरदारों की वजह से ही ये शो पिछले 13 सालों से ना सिर्फ लोगों को पसंद आ रहा है बल्कि टीआरपी में बना हुआ है. फिर चाहे छाते को प्रेम करने वाले पोपटलाल हों, या फिर अतरंगी दया भाभी, डाइट फूड के मारे मेहता साहब हों या फिर खाने की दीवाने डॉ. हाथी. हर किरदार बखूबी गढ़ा गया है और उन्हें निभाने वाले कलाकार बेमिसाल हैं. वैसे अपनी इस रिपोर्ट में हम इस शो के कलाकार या किरदारों की बात नहीं करेंगे बल्कि शो से जुड़े उन दो लोगों की बात करेंगे जिनका आपस में खून का रिश्ता है. क्या आप पहचान सकते हैं कि हम किनकी बात कर रहे हैं. नहीं तो चलिए हम ही सस्पेंस खत्म कर देते हैं.
ये दो किरदार हैं रीयल लाइफ भाई – बहन
शो में दयाबेन का किरदार हर किसी को पसंद आता है और जब अहमदाबाद से उनका वीरा यानि सुंदरलाल उनसे मिलने आ जाए तो उनकी जोड़ी का क्या कहना. भाई बहन के आगे हर कोई फेल है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रील लाइफ भाई बहन का किरदार निभाने वाले सुंदरलाल और दयाबेन रीयल लाइफ में भी भाई बहन ही हैं वो भी सगे. जी हां...दयाबेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी और सुंदरलाल यानि मयूर वकानी असल जिंदगी में भाई बहन ही हैं. और ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं.
खूब जमती है वीरा और बहना की जोड़ी
शो में जहां दयाबेन सुंदरलाल को प्यार से वीरा कहती हैं तो वहीं सुंदरलाल दयाबेन को बहना कहकर पुकारत हैं. और जब जब ये दोनों एक साथ स्क्रीन पर आते हैं तो कमाल करते हैं. दरअसल, दिशा वकानी और मयूर वकानी ऐसे परिवार से आते हैं जहां एक्टिंग उनके खून में हैं. उनके पिता भी एक्टर रह चुके हैं और तारक मेहता के एपिसोड में नजर भी आए थे. गुजराती सिनेमा में उनका जाना माना नाम हैं. फिलहाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दयाबेन और सुंदरलाल दोनों ही काफी दिनों से नदारद हैं.
 


Share

Leave a Reply