छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

KGF 2 के इस अभिनेता का हुआ निधन..

KGF 2 के इस अभिनेता का हुआ निधन..
Share

मुंबई : केजीएफ चैप्टर 2' के फैंस ने इस फिल्म के कलाकारों को भी काफी पसंद किया है, लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। 'KGF: 2' के अभिनेता मोहन जुनेजा का 54 साल की उम्र में निधन हो गया है।

KGF: 2' में इस भूमिका में थे मोहन : 'KGF: 2' में दिवंगत मोहन ने नागराजू की भूमिका निभाई थी। इस भूमिका से उन्हें खूब शोहरत मिली। वह 2018 में आई ऑरिजनल फिल्म 'KGF चैप्टर 1' का भी हिस्सा थे। फिल्म के दोनों भाग का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था।
लंबे समय से बीमार चल रहे थे अभिनेता : एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता मोहन ने आज बेंगलुरु में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। खबरों की मानें तो वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनका बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। साउथ सिनेमा सहित पूरे देश में एक शोक की लहर उमड़ पड़ी है। बता दें कि मोहन अपने कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते थे।

 

सोशल मीडिया पर कई हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि : साउथ अभिनेता गणेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर जुनेजा की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'ओम शांति'।निर्देशक सुनी, पवन वाडेयार और अभिनेता चेतन कुमार ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। एक प्रशंसक ने लिखा, 'यह जानकर हैरानी होती है कि हमारे प्यारे अंकल मोहन जुनेजा नहीं रहे।

मोहन ने 100 से अधिक फिल्मों में किया काम : मोहन ने अपने करियर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम सहित विभिन्न भाषाओं की 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने बतौर कॉमेडियन अपने करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि मोहन बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे। वह कॉलेज के दिनों में नाटकों में हिस्सा लिया करते थे। उन्हें फिल्म 'Chellata' से बहुत बड़ा ब्रेक मिला था। इस फिल्म के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ था।
 


Share

Leave a Reply