कोरोना अपडेट 01 जुलाई : राजधानी रायपुर में फिर हुई कोरोना से मौत, रायपुर में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के नए मरीज, जाने आज प्रदेश में कितने मरीजों की हुई पहचान    |    कोरोना अपडेट 30 जून : छत्तीसगढ़ में फिर शुरू हुआ कोरोना से मौत का तांडव, आज भी रायपुर से मिले सर्वाधिक मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 29 जून : राजधानी रायपुर में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 226, आज प्रदेश में मिले इतने मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 28 जून : छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंची 851, प्रदेश में आज इतने नए मरीजों की हुई पहचान, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 27 जून : प्रदेश में आज नए मरीजो की संख्या पहुची सौ के पार, एक्टिव मरीज हुए अब इतने, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 26 जून : कम टेस्ट के बावजूद मिले कल से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीज भी पहुचे सात सौ के करीब, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 25 जून : प्रदेश में हो रही है चौथी लहर की आहट आज मिले सौ के करीब कोरोना मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े    |    वडोदरा में मिले एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस, क्या महाराष्ट्र में सरकार बनाने की तैयारी में है भाजपा!    |    कोरोना अपडेट 24 जून : राजधानी रायपुर में हुआ कोरोना विस्फोट, प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 600 के पार, देखें जिलेवार आंकड़े    |    कोरोना अपडेट 23 जून : छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 600 के पार, आज प्रदेश में मिले इतने नए कोरोना मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े...    |

इस एक्ट्रेस ने महज वीडियो के लिए जंगल में लगाई आग, मचा बवाल

इस एक्ट्रेस ने महज वीडियो के लिए जंगल में लगाई आग, मचा बवाल
Share

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और टिकटॉकर हुमैरा असगर एक वीडियो बनाकर चर्चे में आ गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं। हुमैरा ने टिकटॉक पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो पाकिस्तान के मोस्ट ट्रेंडिंग गाने पसूरी पर बनाया गया है। हुमैरा का ये वीडियो जंगल में शूट किया गया है और वीडियो में उनके पीछे जंगल के पेड़ों में भीषण आग लगती हुई नजर आ रही है।
जंगल से अपने ड्रामेटिक वीडियो को शेयर करते हुए हुमैरा ने कैप्शन भी फुल ऑन एटीट्यूड वाला लिखा था। उन्होंने अपने जलते हुए पेड़ों वाले वीडियो के साथ लिखा कि मैं जहां भी होती हूं आग लग जाती है। इसके बाद लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया है।
दरअसल हुमैरा पर आरोप है कि 15 सेकेंड का वीडियो बनाने के लिए जंगल के पेड़ों में आग लगाई है। हालांकि, असगर ने साफ किया कि उन्होंने आग नहीं लगाई और वीडियो बनाने के समय कोई क्षति नहीं पहुंची है। हालांकि, विवाद बढ़ता देख हुमैरा ने ये वीडियो अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया।
उधर वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर
@PakistanNature अकाउंट द्वारा पाकिस्तानी सरकार से ऐसे टिकटोकर्स को दंडित करने की अपील की है। उनका कहना है कि यह पोस्ट पर्यावरणीय मुद्दे की उपेक्षा है। ‘पाकिस्तान के इस टिकटॉकर ने 15 सेकेंड के वीडियो के लिए जंगल में आग लगा दी है। सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि दोषियों को दंडित किया जाए और टिकटॉकर को दंडित किया जाए।’

 


Share

Leave a Reply