छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सौरभ गांगुली की बायॉपिक दादागीरी में अभिनय करने जा रहे है बॉलीवुड का ये सुपर स्टार

सौरभ गांगुली की बायॉपिक दादागीरी में अभिनय करने जा रहे है बॉलीवुड का ये सुपर स्टार
Share

पिछले कुछ सालों से बॉलिवुड में स्पोर्ट्स बायॉपिक बनाए जाने का ट्रेंड चल रहा है। केवल प्रड्यूसर-डायरेक्टर्स ही नहीं बल्कि बॉलिवुड ऐक्टर्स भी स्पोर्ट्स बायॉपिक में काम करना चाहते हैं। इस समय परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायॉपिक में काम कर रही हैं जबकि अजय देवगन इस समय मैदान में काम कर रहे है जो कि एक स्पोर्ट्स बायॉपिक है। हाल में हमने आपको खबर दी थी कि प्रड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और बीसीसीआई चीफ सौरभ गांगुली की बायॉपिक बनाने पर विचार कर रहे हैं।
हालांकि अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट तो सामने नहीं आई है लेकिन पता चला है कि इस बारे में करण जौहर कई बार सौरभ गांगुली से मुलाकात कर चुके हैं। सौरभ को हमेशा दादा कहकर पुकारा जाता है इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म का नाम दादागीरी होगा। इस रिपोर्ट के आने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में सौरभ गांगुली का किरदार कौन बॉलिवुड ऐक्टर निभाएगा।
कहा जा रहा है कि संभव है कि सौरभ गांगुली का यह किरदार रितिक रोशन को मिल सकता है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि सौरभ खुद कह चुके हैं कि वह रितिक को पसंद करते हैं और अगर उनकी बायॉपिक बने तो उसमें रितिक रोशन को ही लीड रोल में कास्ट किया जाए। इस बारे में ऑफिशल अनाउंसमेंट तो नहीं हुआ है लेकिन अगर ऐसा होता है तो रितिक को सौरभ गांगुली के किरदार में देखना दिलचस्प होगा।
हालांकि पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि एकता कपूर भी सौरभ गांगुली की बायॉपिक बनाने में इंट्रेस्टेड हैं। सौरभ ने भी माना था कि एकता ने उनसे इस बारे में संपर्क किया था लेकिन इस मामले पर आगे बात नहीं बढ़ी थी। अब देखना होगा कि सौरभ के फैन्स को यह बायॉपिक कब देखने को मिलती है।
 


Share

Leave a Reply