छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ दिन-दहाड़े हुआ लूट-पाट, लगा गहरा सदमा

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ दिन-दहाड़े हुआ लूट-पाट, लगा गहरा सदमा
Share

नई दिल्ली: हिट मूवी कबीर सिंह में अपनी अदाकारी से सुर्खियाँ बटोरने वाली एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने हाल ही में अपने साथ हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया, जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे खुलेआम उनसे उनका सामान छीन लिया गया और इस घटना के बाद वो थोड़ी सहम सी गई हैं.


निकिता का बुरा एक्सपीरिएंस
टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस निकिता दत्ता ने हाल ही में मुंबई की सड़कों पर अपने दर्दनाक अनुभव को साझा किया. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका फोन छीन लिया गया था जब वह मुंबई के बांद्रा की सड़क पर चल रही थीं. अपने अनुभव को साझा करते हुए, कबीर सिंह की एक्ट्रेस ने लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने की कोशिश की और उनकी मदद करने वालों को भी धन्यवाद दिया.


बीच सड़क छीना फोन
अपने सोशल मीडिया हैंडल पर निकिता दत्ता ने पूरी घटना साझा की और खुलासा किया कि उनके पास 24 घंटे का समय था. एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैंने कल का एक दुखद अनुभव साझा किया जो बहुत नाटकीय था और इसने मुझे 24 घंटे का कठिन समय दिया. मैं शाम को करीब 7:45 बजे बांद्रा में 14 वीं लेन पर चल रही थी. दो आदमी बाइक से आए थे. पीछे, मेरे सिर पर थपथपाया जिससे अचानक मुझे एक पल के लिए विचलित कर दिया और पीछे बैठे सवार ने मेरे हाथ से मेरा फोन छीन लिया. जब उन्होंने ऐसा किया तो वे आगे बढ़ रहे थे. इसलिए इससे पहले कि मैं कुछ कर पाती वे भाग गए.'


भागने में कामयाब हुए स्नैचर्स
बिग बुल स्टार ने आगे बताया कि इस घटना ने उन्हें सदमे की स्थिति में छोड़ दिया. वह कुछ पल के लिए कुछ समझ नहीं पा रही थीं. जब तक वह वापस लौटीं, तब तक स्नैचर्स भाग निकले. निकिता दत्ता ने यह भी बताया कि उन्हें सड़क पर चलने वालों का समर्थन मिला. उन्होंने लिखा, 'आस-पास चलने वाले लोग मदद के लिए दौड़ने लगे थे कई लोगों ने तो उन स्नैचर्स को फॉलो करने की भी कोशिशी की. लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो गई और वो लोग वहां से भाग गए.


फॉर्मैलिटीज पूरी कीं
निकिता ने आगे कहा, 'इस घटना में मैंने जो भी असहायता और क्रोध महसूस किया, उसकी वजह से मुझे काफी डर लगा'. निकिता दत्ता ने मदद के लिए आगे आए लोगों का आभार जताया. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं. अंत में, निकिता को उम्मीद थी कि ऐसा किसी और के साथ कभी नहीं होगा.

 


Share

Leave a Reply