छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटोज, खूब वायरल हो रहा.......

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट बिकिनी फोटोज, खूब वायरल हो रहा.......
Share

नई दिल्ली: मालदीव दुनिया का सबसे खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन है इसलिए इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के सितारों वह वेकेशन मना रहे है. यहां छुट्टियां बिताने वाले सितारों की सूची में अनुष्का सेन का नाम भी शामिल है. अनुष्का इन दिनों मालदीव में हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर वो जो तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं उससे यहां उनके फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. इस बार अनुष्का ने समंदर के किनारे से स्विमसूट में ऐसी फोटोज शेयर की है जिन्हें देखकर उनके फैन्स ने तारीफ और कमेंट्स की झड़ी लगा दी है.

अनुष्का की मुस्कान ने जीता फैन्स का दिल
अनुष्का की इन तस्वीरों को Voompla नाम के अकाउंट से शेयर की गई हैं, जो अक्सर बॉलीवुड सितारों की फोटोज शेयर करता हैं. इस तस्वीर को कैप्शन दिया है- The teen-fluencer!! Khatron Ke Khiladi gurrrrl Anushka Sen winds down in Maldives . फोटो में अनुष्का एक स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं और इसी के पीछे के हिस्से में समुंदर का बेहतरीन नजारा दिखाई दे रहा है. जाहिर है कि मालदीव की खूबसूरती देखते ही बनती है और उसपर अनुष्का ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इस नजारे को और भी अट्रैक्टिव बना दिया है. इन तस्वीरों में उनकी मुस्कान उनके चाहने वालों को बेहद मनमोहक लग रही है.


सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं अनुष्का
अनुष्का ने अपनी पहचान वैसे तो टीवी इंडस्ट्री में एक बाल कलाकार के रूप में बनाई थी. बालवीर में उनके काम को काफी सराहा गया. इन दिनों अनुष्का अपने अभिनय से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता के चलते ज्यादा चर्चा में रहती हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर इंस्टाग्राम पर खलबली मचा देती हैं.

 


Share

Leave a Reply