छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन...

इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन...
Share

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। वो 46 साल के थे। उनकी मौत की खबर से क्रिकेट जगत में शोक की लहर फैल गई है। शनिवार रात करीब 10:30 बजे टाउन्सविले में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।

क्वींसलैंड पुलिस के अनुसार शहर से करीब 50 किलोमीटर पश्चिम में हर्वे रेंज में साइमंड्स की तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने उनके निधन की पुष्टि की है। आईसीसी ने ट्वीट कर एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर शोक जताया है।


Tragic news surrounding the former Australia all-rounder and our thoughts are with his friends and family.https://t.co/6eXiz8Mb5O
— ICC (@ICC)
May 14, 2022


2022 में तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की मौत साइमंड्स 2003 और 2007 में ऑस्ट्रेलिया के दोनों अपराजित खिताबों के साथ-साथ 2000 के दशक के मध्य में टेस्ट टीम के एक प्रमुख सदस्य के रूप में दो बार विश्व कप विजेता थे। मार्च के पहले सप्ताह में शेन वार्न और रॉडनी मार्श के निधन के बाद 2022 में उनकी मृत्यु ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की तीसरी मौत है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष लैचलन हेंडरसन ने कहा, "ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने अपने सर्वश्रेष्ठ में से एक और खो दिया है।

एंड्रयू एक पीढ़ी की प्रतिभा थी, जिसने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की सफलता में और क्वींसलैंड के समृद्ध क्रिकेट इतिहास के हिस्से के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की ओर से हमारी गहरी सहानुभूति एंड्रयू के परिवार, टीम के साथियों और दोस्तों के साथ है।"
 


Share

Leave a Reply