छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा सेन की इस ग्लैमरस फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, यहाँ देखे

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा सेन की इस ग्लैमरस फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, यहाँ देखे
Share

नई दिल्ली. भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार मोनालिसा सेन फिल्मो के अलावा वेब सीरीज में भी नज़र आ चुकी है, सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा के फैंस की भरमार है. मोनालिसा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए लगातार अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी मालदीव वेकेशन की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर अपने अंदाज से फैंस के होश उड़ा दिए थे. अब मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें भी लोगों का दिल जीत रही है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में मोनालिसा बहुत ही चार्मिंग और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

पिंक जंपसूट में मोनालिसा का ग्लैमरस अंदाज
मोनालिस अक्सर अपने फैंस के साथ इंटरेक्ट करती रहती हैं. मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही हैं. मोनालिसा को इन फोटोज में ऑफ शोल्डर बेबी पिंक कलर का जंपसूट पहने हुए देखा जा सकता है जिनमें वो बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही हैं. खुले बाल और सिंपल सी ज्वेलरी में मोनालिसा का बहुत प्यारा और क्यूट लुक दिखाई दे रहा है. फैंस अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस की खूबसूरत और अंदाज के कायल हो गए हैं. सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही नहीं फैंस उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हैं.


मेहनत और पॉजिटिविटी से सब कुछ संभव है
मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही बहुत ही शानदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा कि, 'Stay positive, work hard, Make it happen'. इस कैप्शन के जरिए उन्होंने ये बताने की कोशिश की है कि सकारात्मकता और मेहनत के जरिए कुछ भी कर पाना संभव है. मोनालिसा की इस फोटो को शेयर करने के बाद से ही लगातार फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं. मोनालिसा की एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आपकी खूबसूरती को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है', तो दूसरे फैन ने लिखा, 'गॉर्जियस'. फैंस लगातार रेड हॉर्ट और हॉर्ट इमोजी पोस्ट कर मोनालिसा की खूबसूरती पर अपने क्यूट रिएक्शन दे रहे हैं.

 


Share

Leave a Reply