CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

IND Vs ENG: केएल राहुल की जगह Playing 11 का हिस्सा बन सकता है यह खिलाड़ी, नटराजन भी फिट हुए

IND Vs ENG: केएल राहुल की जगह Playing 11 का हिस्सा बन सकता है यह खिलाड़ी, नटराजन भी फिट हुए
Share

IND Vs ENG: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच सीरीज फिलहाल 2-2 से बराबरी पर है. चौथे टी20 मुकाबले में जीत दर्ज करने के बावजूद आखिरी मैच के लिए टीम इंडिया में बदलाव हो सकता है.


टीम इंडिया के लिए ओपनर केएल राहुल का फॉर्म चिंता का विषय बना हुआ है. चारों मैचों में मौका मिलने के बावजूद राहुल अब तक कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. इंडिया आखिरी मैच में केएल राहुल के स्थान पर ईशान किशन को मौका दे सकता है. फिफ्टी लगाकर अपने करियर का आगाज करने वाले किशन फिट नहीं होने की वजह से चौथे मैच में नहीं खेल पाए थे.


इंडिया के पास एक और विकल्प ऑलराउंडर राहुल तेवतिया के रूप में है. ऐसी स्थिति में रोहित शर्मा और विराट कोहली को ओपनिंग का जिम्मा संभालना होगा. राहुल तेवतिया के आने से ना सिर्फ इंडिया को एक बड़े शॉट लगाने वाले बल्लेबाज मिलेगा बल्कि अहमदाबाद की पिच पर उनकी लेग स्पिन काफी असरदार साबित हो सकती है.


सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं नटराजन


तेज गेंदबाजी में भी इंडिया बदलाव के बारे में विचार कर सकता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटिड ओवर सीरीज में इंडिया के बेस्ट गेंदबाज रहे टी नटराजन आखिरी मैच के लिए पूरी तरह से फिट हैं. नटराजन के खेलने पर शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग 11 से बाहर रहना पड़ सकता है.


कप्तान विराट कोहली हालांकि निर्णायक मुकाबले में ज्यादा बदलाव करेंगे या नहीं इसके बारे में ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता है. राहुल के पिछले प्रदर्शन को देखते हुए टीम उन्हें एक मौका और भी दे सकती है. 


Share

Leave a Reply