छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Hyundai की ये प्रीमियम हैचबैक कार 24 अगस्त को होगी लॉन्च, जबर्दस्त हैं फीचर

Hyundai की ये प्रीमियम हैचबैक कार 24 अगस्त को होगी लॉन्च, जबर्दस्त हैं फीचर
Share

Hyundai i20 के नए वेरियंट का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी भारत में i20 N Line को 24 अगस्त को पेश करने वाली है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस कार को 24 अगस्त को शोकेस करेगी और इसकी कीमतों का खुलासा सितंबर में किया जाएगा। N Line के तहत कंपनी i20 के तीन वेरियंट- N6 iMT, N8 iMT और N8 DCT ऑफर करेगी। दोनों वेरियंट में स्पोर्टी डिजाइन के साथ शानदार फीचर्स से भरपूर केबिन मिलेगा। कार में कंपनी टर्बोचार्ज्ड BS6 इंजन ऑफर करने वाली है।
धांसू है कार का एक्टीरियर डिजाइन
i20 N Line लुक्स के मामले में काफी शानदार है। इसमें स्कल्पटेड बोनट के साथ स्लोपिंग रूफलाइन, बड़ी ब्लैक्ड आउट ग्रिल और पीछे की तरफ खिंचे हुए बेहतरीन हेडलैंप्स मिलते हैं। कार में आपको ब्लैक्ड आउट B-Pillar और ORVM मिलेंगे। कार में दिए गए 17 इंच के अलॉय वील इसके जबर्दस्त लुक को और शानदार बनाने का काम करते हैं।
रियर डिजाइन देता है प्रीमियम लुक
कार में रियर की बात करें तो टॉप में आपको रूफ माउंटेड स्पॉइलर और शार्क फिन ऐंटेना देखने को मिलेगा। इसके अलावा यहां दी गई Z-शेप रैप अराउंड टेल लाइट भी कार के रियर लुक को प्रीमियम बनाने के काम करती है। कार में दिया गया ड्यूल एक्जॉस्ट इसके स्पोर्टी लुक को बढ़ाने का काम करता है।


मिलेगी 118hp की पावर
इंजन और पावर की बात करें तो i20 N Line में 1.0 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन ऑफर करेगी। यह इंजन 172Nm के पीक टॉर्क पर 118hp की पावर जेनरेट करता है। कार में कंपनी iMT या DCT गियरबॉक्स ऑफर कर सकती है।
मिलेगा जबर्दस्त इंटीरियर
ह्यूंदै की इस 5-सीटर कार में काफी स्पेशियस केबिन दिया गया है। सीट और हैंड ब्रेक में दी गई रेड स्टिचिंग इसके लुक को और बेहतरीन बनाती है। कार में आपको 3 स्पोक मल्टी-फंक्शनल लेदर स्टीयरिंग देखने को मिलेगा। एंटरटेनमेंट के लिए कार में ब्लू लिंक कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट पैनल दिया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें मल्टिपल एयरबैग और ADAS दिया गया है। कीमत की जहां तक बात है, तो यह 12 लाख रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च की जा सकती है।
 


Share

Leave a Reply