छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Amazon India पर बिक्री से पहले इस स्मार्टफोन ने बनाया नया रिकॉर्ड, दूसरे स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती

Amazon India पर बिक्री से पहले इस स्मार्टफोन ने बनाया नया रिकॉर्ड, दूसरे स्मार्टफोन को मिलेगी चुनौती
Share

नई दिल्ली. OnePlus ने अपना सस्ता स्मार्टफोन ‘OnePlus Nord’ को 21 जुलाई को लॉन्च किया है. इस नए स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 28 जुलाई को होने जा रही है और इसकी पहली सेल 4 अगस्त से amazon india और OnePlus की साइट पर शरू होगी. नए OnePlus Nord स्मार्टफोन को लेकर बायर्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.


amazon India पर 4 मिलियन से ज्यादा बायर्स ने Notify Me बटन पर क्लिक किया है.ताकि उन्हें इस फ़ोन के उपलब्ध होने पर उन्हें नोटिफिकेशन मिले. amazon के मुताबिक यह किसी भी दूसरे स्मार्टफोन के मुकाबले एक नया रेकॉर्ड है. ई-कॉमर्स साइट Amazon पर OnePlus Nord के सामने दिए गए 'Notify Me' बटन पर लोगों ने सबसे ज्यादा अपनी ईमेल ID एंटर करके request रिक्वेस्ट रजिस्टर कराई है. OnePlus Nord मोस्ट anticipated स्मार्टफोन के तौर पर सामने आया है. आइये जानते इस फोन के फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में.


OnePlus Nord में तीन वेरिएंट मिलते हैं. यह फोन ब्लू मार्बल और ग्रे ऑनिक्स कलर वेरियंट में मिलेगा. आइये एक नज़र डालते हैं इसकी कीमत पर.

OnePlus Nord: 6GB/64GB: 24,999 रुपये (सितंबर में शुरू होगी बिक्री )
OnePlus Nord: 8GB/128GB: 27,999 रुपये
OnePlus Nord: 12GB/256GB: 29,999 रुपये
OnePlus Nord में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस फ्लुइड एमोलेड डिस्प्ले लगा है जोकि 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 48 मेगापिक्सल प्राइम कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ लेंस मौजूद है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया है.


परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में 4115mAh की बैटरी दी गई है जोकि30T फ़ास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है.कंपनी का दावा है कि सिर्फ 30 मिनट में बैटरी 70 फीसदी चार्ज हो जाती है. कनेक्टिविटी के लिए यह फोन 4G के अलावा 5G का भी सपोर्ट मिलेगा.


Vivo X50 को मिलेगी चुनौती


OnePlus Nord का मुकाबला Vivo X50 से होगा. इसमें दो वेरिएंट मिलते हैं, जिसमें 8GB+128GB स्टोरेज और 8 GB+ 256 GB स्टोरेज वेरियंट शामिल है. इस फोन की कीमत 34,990 रुपये से शुरू होती है. इस फोन में 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. परफॉरमेंस के लिए इसमें snapdragon 730 प्रोसेसर दिया है. जोकि एंड्रॉइड 10 बेस्ड लेटेस्ट FunTouchOs बेस्ड है.


फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमे 48MP +13MP+ 8MP+ 5MP कैमरे दिए हैं. इसमें 20X ज़ूम की सुविधा मिलती है. इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया है. पावर के लिए इस फोन में 4,200mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है. इसके आलावा यह फोन गिंबल कैमरा सिस्टम के साथ आता है. 


Share

Leave a Reply