छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

गौतम गंभीर के पास आया धमकी भरा ई-मेल, सुरक्षा बढ़ी...

गौतम गंभीर के पास आया धमकी भरा ई-मेल, सुरक्षा बढ़ी...
Share

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने मंगलवार की मध्य रात दिल्ली डीसीपी श्वेता चौहान को शिकायत दी कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मरने की धमकी भरा मेल आया है। धमकी देने वाले ने लिखा है कि आईएसआईएस कश्मीर उन्हें खत्म कर देगा। इस शिकायत के बाद से पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच जारी है। पुलिस हर एंगल से इस केस में जांच कर रही है।

बता दें कि गौतम गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था । गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना `बड़ा भाई` कहने पर ट्वीट कर कहा था कि `अपने बेटे या बेटी को सरहद पर भेजें और फिर किसी आतंकवादी राज्य के मुखिया को अपना बड़ा भाई बुलाएं ! उन्होंने कहा कि कि क्या सिद्धू को याद है कि पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पिछले एक महीने में कश्मीर में हमारे 40 से अधिक नागरिकों को मार डाला?` गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक `आतंकवादी देश` के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना `शर्मनाक` है ।

वहीं अरविंद केजरीवाल की अयोध्या यात्रा पर भी उन्होंने निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री “दोहरे मानदंडों” वाली राजनीति कर रहे हैं और राम जन्मभूमि स्थल पर पूजा कर अपने “पापों को धोने का” प्रयास कर रहे हैं। गंभीर ने कहा कि सबको पता है कि अरविंद केजरीवाल और उनके साथियों ने विभिन्न अवसरों पर राम मंदिर पर क्या बोला है। अब वह अयोध्या जाकर अपने पाप धोना चाहते हैं. केजरीवाल राजनीति में पाखंड और दोहरे मानदंड का दूसरा नाम हैं. गंभीर ने ये भी कहा कि कुछ मायनों में एआईएमआईएम जैसी पार्टियां केजरीवाल से बेहतर हैं, क्योंकि वे अपने सांप्रदायिक एजेंडे और काम के प्रति स्पष्ट हैं।


Share

Leave a Reply