छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दिशा पाटनी के एक्शन अवतार पर फिदा हुए टाइगर श्रॉफ, इंस्टाग्राम पर ऐसे किया रिएक्ट

दिशा पाटनी के एक्शन अवतार पर फिदा हुए टाइगर श्रॉफ, इंस्टाग्राम पर ऐसे किया रिएक्ट
Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। दिशा पाटनी के डांस मूव्स से लेकर बिकिनी फोटोज तक, एक्ट्रेस का हर अंदाज फैन्स को भाता है। वहीं दिशा फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपना एक्शन अवतार इंस्टा पर दिखाया है, जिसे देखकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।
दिशा ने दिखाए मार्शल आर्ट्स स्किल्स
दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर रील शेयर की है। इस वीडियो में दिखा मार्शल आर्ट्स स्किल्स दिखा रही हैं। वीडियो में दिशा वाकई शानदार मूव्स करती दिख रही हैं। इस वीडियो पर फैन्स के साथ ही साथ कई सितारों ने भी रिएक्ट किया है। वहीं एक्शन किंग कहलाने वाले टाइगर ने भी वीडियो पर इमोजीस कमेंट किए हैं। टाइगर ने क्लैप, फायर और आखों में दिल दिखने वाले इमोजी कमेंट किए हैं।
फिटनेस फ्रीक हैं दिशा
बता दें कि दिशा पाटनी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक जोरदार डांसर भी हैं। दिशा पाटनी ने नोरा फतेही से भी डांस सिखा है। वहीं डांस के अलावा दिशा फिटनेस फ्रीक भी हैं। वो अक्सर अपने जिम से जुड़े फोटोज- वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं दिशा का बोल्ड अंदाज भी अक्सर चर्चा में रहता है।
'एक विलेन रिटर्न्स' में दिशा आएंगी नजर
दिशा पाटनी ने 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (2016) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी के किरदार में दिखे थे। धोन की बायोपिक के बाद दिशा ने जैकी चैन के साथ फिल्म कुंग फू योगा (2017) में काम किया। याद दिला दें कि राधे से पहले दिशा ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया है। वहीं दिशा जल्दी ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी।

 


Share

Leave a Reply