छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

टिकटॉक स्टार सोफिय़ा अंसारी ने बोल्ड फिगर से मचाया तहलका, तस्वीरे हुई वायरल ...

टिकटॉक स्टार सोफिय़ा अंसारी ने बोल्ड फिगर से मचाया तहलका, तस्वीरे हुई वायरल ...
Share

सोफिय़ा अंसारी अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटोज के लिए अक्सर चर्चा में भी रहती हैं। अक्सर अपनी सेक्सी फोटोज सोशल में शेयर करती रहती है जो शेयर करते ही वायरल हो जाती है।
सोफिय़ा अंसारी सोशल मीडिया पर भी अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आपको बता दूं वो सिंगल हैं, ना उनकी शादी हुई है और न ही कोई बॉयफ्रेंड है।


आज तक किसी के साथ सुनने में भी नही आया की वो या उन्हें कोई डेट कर रहा है। टिकटॉक स्टार सोफिय़ा अंसारी के सोशल मीडिया पर 2.9 एम फॉलोवर्स हैं।


सोफिया अंसारी सबसे प्रसिद्ध भारतीय सोशल मीडिया सितारों में से एक है। सोफिया अंसारी टिक्कॉक और इंस्टाग्राम पर अपने डांस मूव्स, शॉर्ट वीडियो और क्लिप के लिए जानी जाती हैं। एमएक्स टकाटक, स्नैपचैट और फेसबुक पर भी उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। टिकटोक पर सोफिया अंसारी के 56 लाख से ज्यादा फैन हैं।

 


सोफिया को उनके प्यारे लुक्स, प्यारी मुस्कान, स्टाइल और हॉट पर्सनालिटी के लिए जाना जाता है।
उनका जन्म 30 अप्रैल 1996 को सूरत, गुजरात में हुआ था। सोफिया टिकटॉक पर लिप-सिंक करने वाले वीडियो की वजह से वायरल हो गई थी। 2020 में टिकटॉक पर बैन लगने के बाद उन्होंने यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यूट्यूब पर उनके 158 हजार सब्सक्राइबर हैं।
वह यूट्यूब पर व्लॉग और ज्यादातर शॉर्ट वीडियो अपलोड करती हैं। सोफिया अब एमएक्स टका तक ऐप पर भी वीडियो पोस्ट करती हैं जो खूब वायरल होता है और इंस्टाग्राम पर उनके 4.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मार्च में, उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ गई।

 


वह किसी के साथ रिलेशनशिप में रहने की बजाय अपने करियर पर पूरा फोकस करती हैं। वह खुशी से सिंगल है और अपना जीवन पूरी तरह से जी रही है।
 


Share

Leave a Reply