छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

TMKOC: एक्टर शैलेश लोढ़ा ने बताई शो छोड़ने की असली वजह

TMKOC: एक्टर शैलेश लोढ़ा ने बताई शो छोड़ने की असली वजह
Share

 टीवी का पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। बीते कई दिनों से शो सुर्खियों में बना हुआ है। इसकी वजह है, तारक मेहता। दरअसल हाल ही में शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ ने दूसरी बार शादी की है।

वहीं शो को अलविदा कह चुके पुराने तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) मेकर्स और शो को लेकर एक इवेंट में बात की है। उन्होंने बिना नाम लिए शो के प्रोड्यूसर असित मोदी को खरी खोटी सुनाई हैं।

अभिनेता ने आगे कहा कि ‘आप मेरी बात इशारों में समझें।जिस देश के पब्लिशर जो किताब छापते हैं वह हीरे की अंगूठी पहनकर घूमते नजर आते है और लेखक को अपनी ही किताब पब्लिश करने के लिए पैसे देने पड़ रहे हैं। दूसरों की प्रतिभाओं से कमाने वाले व्यापारी लोग अगर खुदको बड़ा समझने लगते हैं। तब किसी को खड़े होकर अपनी आवाज जरूर उठानी चाहिए। बताना चाहिए कि आप दूसरों की प्रतिभाओं से कमाने वाले लोग हैं।’

प्रोड्यूसर एक्टर से बड़ा नहीं हो सकता

एक्टर ने आगे कहा कि ‘शायद में वही हूं जिसने आवाज उठाई है। दूसरों की प्रतिभाओ से कमाने वाले लोग प्रतिभाशाली व्यक्ति से बड़े नहीं हो सकते। दुनिया का कोई पब्लिशर किसी लेखक से बड़ा नहीं हो सकता। दुनिया का कोई प्रोड्यूसर किसी भी अभिनेता से बड़ा नहीं हो सकता। दुनिया का कोई निर्माता किसी निर्देशक या अभिनेता या अभिनेत्री से बड़ा नहीं हो सकता। वो एक व्यापारी हैं। हमें समझना चाहिए कि मैं एक कवि हूं और एक्टर हूं। जब कोई भी मेरी प्रतिभा पर या फिर मेरे अभिनेता या कवि होने पर कोई व्यापार हावी होगा तो ज्वालामुखी जरूर फटेगा, मैं आवाज उठाऊंगा।


Share

Leave a Reply