छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

TMKOC: क्या इस वजह से दयाबेन ने छोड़ा था शो, किरदार ही बन गया था मुसीबत

TMKOC: क्या इस वजह से दयाबेन ने छोड़ा था शो, किरदार ही बन गया था मुसीबत
Share

 TMKOC Dayaben Left Show Reason: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) देश का एक प्रमुख कॉमेडी सीरियल है और पिछले 14 साल से ऑनएयर है. इस शो के सभी किरदारों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. इन किरदारों में ‘दयाबेन’ (Dayaben) का नाम जरूर लिया जाता है और अगर आपने शो देखा है तो आप जानते होंगे कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने शो को छोड़ दिया है. इस शो के फैन्स आज भी इंतजार में हैं कि दिशा शो में दयाबेन के किरदार में कब वापसी करेंगी. सालों बाद शायद पता चल चुका है कि आखिर दिशा ने इस शो को क्यों छोड़ा था.

क्या इस वजह से ‘Dayaben’ ने छोड़ा था शो?

दिशा वकानी (Disha Vakani), जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में ‘दयाबेन’ (Dayaben) का किरदार निभाती थीं, इसलिए शो को छोड़कर चली गई थीं क्योंकि वो मां बनने वाली थीं और उन्होंने मटर्निटी लीव ली थी. लेकिन उस बात को भी काफी समय हो गया और इस बारे में क्लैरिटी नहीं मिल सकी है कि आखिर दिशा ने शो क्यों छोड़ा. दिशा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जो बताया है, उसे ही उनके शो छोड़ने का कारण का जा रहा है.

‘दयाबेन’ का किरदार ही बन गया था मुसीबत

एक पुराने इंटरव्यू के दौरान दिशा वकानी (Disha Vakani) ने कहा कि उन्हें अपने किरदार की आवाज को मेनटेन करने में काफी मेहनत करनी पड़ती थी. अगर आपने शो देखा है तो आपको पता होगा कि दया के किरदार की आवाज काफी अलग है. दिशा इंटरव्यू में कहती हैं कि उन्हें इस अजीब आवाज की वजह से कई बार गले में भी परेशानी होती थी लेकिन भगवान की दया से उन्होंने सफलतापूर्वक इस किरदार को निभाया है और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया है.

ऐसा हो सकता है कि इसी वजह से बाद में दिशा ने शो में वापसी नहीं की. बता दें कि इस वजह को शो छोड़ने की वजह कहा जा सकता है या नहीं, इसपर कोई पुष्टि नहीं की गई है. अब तक, शो में दयाबेन का किरदार कोई नहीं निभा रहा है और प्रोड्यूसर का कहना है कि जल्द शो में ‘दयाबेन’ का किरदार लौट सकता है.


Share

Leave a Reply