छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 4 फरवरी का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 4 फरवरी का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज फरवरी का राशिफल

मेष:काफी समय से कुछ निजी और घरेलू मसले आपके लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। अभी तक आप अपनी आमदनी और आय के स्रोत मजबूत करने में जुटे हुए थे। इस मामले में आत्मनिर्भर हो जाने के बाद यहीं सबसे जरूरी है कि शादी ब्याह या नौकरी के मामलों को देखें जिसे घर के छोटे सदस्यों को जरूरत है।

वृषभ:आपकी चिंताओं के कुछ बहुमुखी आयाम हैं। एक ओर आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं तो दूसरी जमीन-जायदाद और अन्य लेन देन के मसले भी पेंडिंग पड़े हैं। संतान या भाई-बहन के लिए भी कुछ सोच विचार करना है।

मिथुन:इस वक्त आपको अपने घटे हुए कोष को लेकर चिंता हो रही है। अनाप शनाप खर्च करने से आपकी देनदारी बढ़ सकती है। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें और अपने को दाता साबित करने के लिए उधार नहीं दें। हो सकता है लौट कर ही न आएं।

कर्क:आप काफी समय से अपने कामकाज या कारोबार को लेकर चिंतित हैं तो इस वक्त आपको जो मौका मिल रहा है उसे नहीं गवाएं। किसी न किसी व्यवसाय या अनुबंध से जुड़े रहेंगे तो भाग्य साथ देता रहेगा।

सिंह:हो सकता है कि आज आप किसी कानूनी विवाद या दूसरे किस्म के कोर्ट-कचहरी के चक्कर से निकलना चाहते हैं। अपने सभी जरूरी और महत्वपूर्ण कागज पत्रों को संभालकर रखें। दोपहर बाद कुछ ज्यादा ही मेहनत करनी पड़ सकती है।

कन्या:यह अच्छी बात है कि किसी नेतृत्व के मामले में लोग आपको आगे करना चाहते हैं। लेकिन आप जहां तक हो सके वाद-विवाद और बहस बाजी से दूर ही रहें। विदेश संबंधी कार्यों व संतान पर अनावश्यक पैसा खर्चा हो सकता है।

तुला:आज के दिन आपका व्ययभार यानि निजी खर्च बढ़ेगा। परिवार के किसी अहम मुद्दे को लेकर घर में बहसबाजी हो सकती है। कुछ हद तक लोगों की भी आपको चिंता करनी होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बनाने के लिए भी इस प्रकार खर्च करने जरूरी है।

वृश्चिक:किसी मामले में अगर आप कुछ ज्यादा बोल जाते हैं तो लोगों को आपकी पीठ पीछे आलोचना करने का अवसर मिल जाता है। बेहतर होगा आप कम बोलें और कामकाज के सिस्टम को अपनी नजर में रखें। जल्दी ही इसका परिणाम निकलने लगेगा।

धनु:आप हमेशा ही मध्यस्थता करने में सफल माने जाते हैं। आज भी किसी महत्वपूर्ण जगह पर आपका बीच में कूद पडऩा सफल हो जाए। अपने खर्च के लिए स्वअर्जित धन का ही इस्तेमाल करें। कार्यक्षेत्र में इस वक्त बदलाव के संकेत हैं अत: कोई भी काम सोच समझकर आगे बढ़ाएं।

मकर:आज आप अपने कार्यस्थल पर आने वाले सभी प्रकार के पत्रों का जवाब दें। एक तरफ आपकी जिम्मेदारियां बढ़ रही हैं तो दूसरी तरफ लाभ के नए ऑफर भी आपको मिल रहे हैं। किसी प्रकार की एजेंसी या वितरण केंद्र के लिए अपनी सहमति देना फायदेमंद रहेगा।

कुंभ:आज जब कभी भी किसी काम को समय पर करने में कटिबद्ध रहते हैं तो उसे पूरा करके ही दम लेते हैं। लोगों के बीच आपकी छवि भी एक काम के आदमी की तरह है। आज भी आप ऐसे प्रस्ताव के लिए तैयार रहे हैं।

मीन:काफी समय बाद आज आप राहत और प्रसन्नता अनुभव करेंगे। आपका बिगड़ा शरीर भी कुद हद तक ठीक से चलता नजर आएगा। कार्यक्षेत्र की स्थिति शांत और अपने काम में लगी हुई नजर आएगी। अपने आपको प्रभावशाली बनाए रखने मे कुछ विचार करना होगा।

    


Share

Leave a Reply