छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 23 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 23 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 23 अप्रैल का राशिफल

मेष:

स्वभाव से ऐक्टिव मेष राशि के जातकों के लिए लॉकडाउन के दौरान एक जगह टिक कर रहना मुश्किल हो रहा है। कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियां भी मन को व्यथित कर रही हैं। इन विपरीत परिस्थिति में अपने मन को तथा खर्चों को नियंत्रण में रखना बहुत जरूरी है।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों के सभी काम आसानी से हो पूरे हो जाएंगे। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आज के दिन सरकारी अस्पतालों में कुछ दान देना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। यह दान आप ऑनलाइन भी कर सकते हैं।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में अचानक किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आत्मविश्वास से आप उस समस्या से बाहर आ जाएंगे और उत्तम धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं। खर्चों के मामले में संयम बनाए रखें।

कर्क:

कर्क राशि के जातक कार्यक्षेत्र में मन लगाकर काम करेंगे। लेकिन कभी-कभी जल्दबाजी भी कर सकते हैं। जो कि आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकती है। आपको इससे बचना चाहिए। क्रोध पर काबू रखना अच्छा रहेगा। धन प्राप्ति के उत्तम अवसर मिलने का योग है।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में आज प्रतियोगिता का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन आप प्रतिभा के बल पर कामयाब होने में सफल रहेंगे। धन प्राप्ति के भी योग बने हुए हैं। अचानक कुछ खर्चे भी सामने आ सकते हैं।

कन्या:

कन्या राशि के जातक अपनी बुद्धि और मेहनत के सहारे सभी कामों को समय पर पूरा करने में कामयाब हो सकते हैं। धन प्राप्ति में पार्टनर का सहयोग मिलेगा। धन की बचत के लिए आज का दिन अच्छा है।

तुला:

तुला राशि के जातकों के लिए आज करियर पर विशेष ध्यान देना जरूरी है। अन्यथा आपको कार्यक्षेत्र में समस्याएं झेलनी पड़ सकती हैं। हालांकि धन प्राप्ति के लिए अच्छा समय है।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को इस समय में कार्यक्षेत्र में किसी भी तरह के परिवर्तन से बचना चाहिए। धन प्राप्ति के लिए थोड़े ज्यादा प्रयास करने पड़ेंगे। व्यापार में आपको लाभ के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

धनु:

धनु राशि के जातक आलस्य का त्याग कर काम पर फोकस करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी। पुराना निवेश आय का मुख्य साधन बनेगा। खर्चों को नियंत्रित करना जरूरी है।

मकर:

मकर राशि के जातकों का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। जल्दबाजी से उन्हें बचना चाहिए वरना मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। धन प्राप्ति के लिए दिन बहुत अच्छा है।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातक आलस्य को त्याग कर काम पर फोकस करेंगे और उसमें सफल रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। सभी सुख-सुविधाओं को भी इंजॉय करेंगे।

मीन:

स्वभाव से अतिसंवेदनशील मीन राशि के जातक प्रकृति और आसपास के परिवेश को बहुत ही बारीकी से समझते हैं और यही प्रकृति का उपयोग उनकी कला को और निखार देता है। कला क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए उत्तम समय है। धन प्राप्ति के अवसर भी बन रहे हैं ।

 


Share

Leave a Reply