छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 28 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 28 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 28 अप्रैल का राशिफल

मेष:

मेष राशि के लोगों को कोई भी मुख्य निर्णय लेते समय सावधानी बरतना चाहिए। मन भ्रमित रहेगा । सफलता पाने के लिए मेहनत अधिक करनी पड़ेगी । धन प्राप्ति के लिए दिन सामान्य है।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों को बातचीत के दौरान सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी भी बात पर आपका ज्यादा रिएक्शन कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सबब बन सकता है। धन प्राप्ति में भाग्य का साथ मिलेगा। खर्चों की अधिकता आपको तंग करेगी।

मिथुन:

मिथुन राशि के लोगों को छुपे हुए शत्रु आज तंग कर सकते हैं जिसकी वजह से कुछ महत्वपूर्ण डिसीजन लेने में मुश्किलें आएंगी। धन प्राप्ति के लिए दिन सामान्य है। आपके द्वारा जोड़े गए पैसों में से कुछ पैसों के खर्च होने का योग बन रहा है।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों की निर्णय शक्ति प्रखर होगी काम आसानी से पूर्ण होंगे। धन प्राप्ति के योग भी है। परंतु खर्चों को लेकर भी मन चिंतित रहेगा। हो सकता है निवेश संबंधी मामलों को लेकर किसी के साथ वार्ता हो।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों को निर्णय लेते समय सावधानी बरतने की जरूरत है। मन में कुछ कंफ्यूजन रह सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि अपने बड़ों या गुरुजनों की सलाह से ही कोई निर्णय लें। आज आप जो निवेश करेंगे वही आपकी आय का स्रोत भी बनेगा।

कन्या:

कन्या राशि के लोग अपने कार्यक्षेत्र में परेशानियों की वजह से व्यथित रहेंगे। खर्चों को लेकर आज चिंता होगी। शत्रु भी मुश्किल बढ़ाएंगे । आत्मविश्वास को बनाए रखें तभी आप मुश्किलों से बाहर आ सकते हैं।

तुला:

तुला राशि के जातकों के आत्मविश्वास और सही निर्णय लेने की शक्ति से कार्यक्षेत्र में तरक्की के नए अवसर पैदा होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातक आज अपने शत्रुओं को कैसे परास्त किया जाए इसी उधेड़बुन में लगे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में काम आसानी से पूर्ण हो जाएंगे। धन प्राप्ति के लिए दिन उत्तम है।

धनु:

धनु राशि के जातकों को आज बातचीत में बहुत सावधानी की जरूरत है। फालतू विचार मन को परेशान करेंगे। आत्मविश्वास से सभी क्षेत्रों में सफलता मिलने के योग हैं। धन की दृष्टि से दिन सामान्य है।

मकर:

मकर राशि के जातकों को फालतू के विचारों से बचना चाहिए। आपके आत्मविश्वास से शत्रु पराजित होंगे। छोटी-मोटी मुश्किलों के बाद सभी काम पूरे होंगे। वैभव लक्ष्मी आपके वैभव को बढ़ाएंगी।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों को महत्वपूर्ण निर्णय को कुछ समय के लिए टालना बेहतर है। निर्णय में कुछ गलतियां हो सकती हैं। बहुत जरूरी हो तो दूसरों से सलाह-मशवरा कर निर्णय लें। धन प्राप्ति के लिए दिन सामान्य है।

मीन:

मीन राशि के जातक आज अत्यधिक फालतू विचारों से परेशान रहेंगे। फोकस होकर ही काम में सफलता मिल सकती है। इस बात का ध्यान रखना जरूरी है। मेडिटेशन करने से सहायता मिलेगी। धन की प्राप्ति तो होगी परंतु खर्च उससे ज्यादा होने का योग है।

 


Share

Leave a Reply