छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 29 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 29 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 29 अप्रैल का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातकों के विचारों में आज स्पष्टता नहीं होगी जिसकी वजह से कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। धन प्राप्ति के अवसर उपलब्ध होंगे। व्यवसाय की जरूरी चीजों पर कुछ खर्च का योग भी है।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों को सही खान-पान पर फोकस करना जरूरी है। खराब सेहत उनके काम को भी प्रभावित कर सकती है। धन प्राप्ति में कुछ बाधाएं रहेंगी। परेशान होकर भी कुछ ज्यादा हासिल नहीं होगा अत: शांति बनाए रखें।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों को परिवार से पैसा मिलने का योग है। आज इनका सारा ध्यान धन को सही ढंग से निवेश कर धन समृद्धि बढ़ाने की तरफ रहेगा। ऑफिस में कुछ खास काम-काज नहीं रहेगा।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों को आज अति भावुकता से बचना चाहिए। कार्यक्षेत्र के लिए एक उत्तम दिन है। सभी काम आज आसानी से बनेंगे। उत्तम धन प्राप्ति का योग है।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों आत्मविश्वास व कल्पना शक्ति से सभी काम समय पर पूरे कर लेंगे भाग्य पूरा साथ दे रहा है। धन की प्राप्ति तो होगी लेकिन आपकी अधिक की चाहत आपको संतुष्ट नहीं होने देगी ।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता के लिए एकाग्रचित्त होना बहुत जरूरी है। रिसर्च आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है । धन प्राप्ति के लिए आज आप सौभाग्यशाली हैं।

तुला:

तुला राशि के जातक बहुत सोच-समझ कर निर्णय लेने में विश्वास करते हैं। आपके फैसले को अधिकारी वर्ग द्वारा सराहा जाएगा। आपकी मेहनत का फल तुरंत मिलेगा। धन प्राप्ति की सभी इच्छाएं पूरी होंगी।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है। अचानक से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। बातचीत में सावधानी रखें। धन के लिहाज से भी समय ठीक नहीं है।

धनु:

धनु राशि के जातकों को आज बाद-विवाद से बचना चाहिए। अपनी उच्च ऊर्जा को अगर आप कार्यक्षेत्र में लगाएंगे तो बहुत सफलता मिलेगी। खर्च करते समय ध्यान रखें। लोन लेने से बचें।

मकर:

मकर राशि के जातकों को फालतू की सोच, लड़ाई-झगड़ों से बचना चाहिए। मेहनत बहुत करनी पड़ेगी, तभी सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है ।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों के मतिभ्रम के योग है । कोई भी कार्य करते समय बहुत एकाग्रता बनाए रखें वरना गलतियों के चांसेज बढ़ जाएंगे। आय में कमी रहेगी।

मीन:

मीन राशि के जातकों के कार्यक्षेत्र के लिए एक अच्छा दिन है। मन को शांत और एकाग्रचित्त रखकर जो भी करेंगे उसे सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।


Share

Leave a Reply