छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 30 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 30 अप्रैल का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 30 अप्रैल का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातकों को कोई भी काम शुरू करने से पहले अपना टारगेट जरूर निर्धारित करना चाहिए वरना मोबाइल में समय व्यर्थ हो सकता है। पुराने निवेश आय में मदद करेंगे।

वृषभ:

वृषभ राशि के जातकों को आज मेहनत के बाद भी सफलता न मिलने की आशंका है। धन प्राप्ति ना होना और खर्च ज्यादा होना इस वक्त आपकी बड़ी समस्या बने हुए हैं। भगवान विष्णु की आराधना से लाभ मिलेगा।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों को कन्फ्यूजन की वजह से निर्णय लेने में दिक्कत होगी। कार्यक्षेत्र की परेशानियां आपके आत्मविश्वास से दूर होंगी। धन प्राप्ति के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। घरेलू मामलों को लेकर आप कुछ उलझन में रहेंगे जिससे काम बाधित हो सकता है। मान-सम्मान का ध्यान रखते हुए आपको काम करना चाहिए।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों की ऊर्जा शक्ति उच्च रहेगी। जिससे सभी काम बहुत तेजी से निपटाने में सक्षम होंगे। आज आपके ऊपर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा है। खर्च सोच-समझ कर करना अच्छा है। नकारात्मक विचार मन में ना आने दें।

सिंह:

सिंह राशि के जातक अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों को हराते हुए सर्वश्रेष्ठ पोजीशन पर पहुंच जाएंगे। बॉस का सहयोग मिलेगा प्रमोशन के चांसेज भी बन रहे हैं।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में पूरी प्लानिंग के साथ लक्ष्य प्राप्ति के लिए काम करना चाहिए, तभी उन्हें सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। खर्च सोच- समझकर करें।

तुला:

तुला राशि के जातकों को भ्रमित होने से बचना चाहिए। उन्होंने जो निर्णय ले लिया उस पर अडिग रहें। अधीनस्थ कर्मचारियों से कुछ परेशानियां आ सकती है अत: इसका ध्यान रखें। भाग्य धन प्राप्ति में मदद करेगा।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को आत्मविश्वास के सहारे अपनी सभी मुश्किलों से बाहर आना है। अपनी पॉजिटिविटी को बनाए रखना है। सभी काम समय पर पूरे होने के योग हैं। सामान्य धन प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं।

धनु:

धनु राशि के जातक आज जो भी निर्णय लें सच्चाई के धरातल पर लें। आज हवाई किले बनाना आपको मुसीबत में डाल सकता है। अत: इससे बचे धन प्राप्ति में भाग्य का साथ मिल रहा है।

मकर:

मकर राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। सफलता प्राप्त करने के लिए आज विशेष मेहनत करनी पड़ेगी। हालांकि धन के मामले में आज का दिन आपके हक में हो सकता है।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों को फालतू और निगेटिव सोच से बचना चाहिए। मुश्किल के दिन खत्म होने वाले हैं। कार्यक्षेत्र में जल्दी ही सभी चीजें पॉजिटिव होने का योग है। आज आत्मविश्वास कमजोर न पडऩे दें।

मीन:

मीन राशि के जातकों कार्यक्षेत्र से कुछ विरक्ति महसूस होगी लेकिन अपने मन को विचलित नहीं होने देना है। जल्द ही कुछ पॉजिटिव न्यूज़ आने वाली है। पुराना निवेश आपकी सभी जरूरतों को पूरा करेगा।

 


Share

Leave a Reply