छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 24 जनवरी का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 24 जनवरी का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 24 जनवरी का राशिफल

मेष:आज का दिन आपके रूके हुए कार्यों के लिए प्रगतिदायी रहेगा। जो व्यक्ति संयुक्त व्यवसाय से जुड़े हुए हैं उनके लिए भी आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। यह समय आपके स्वास्थ्य के लिए मध्यम है। सायंकाल में राजनीतिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं।

वृषभ:कामकाजी लोगों को आर्थिक लाभ का योग है। यदि आप नौकरी करते हैं तो रूकी हुई प्रमोशन का अवसर मिल सकता है। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहेगा। यदि घर में छोटे बच्चे हैं तो उनके स्वास्थ्य पर आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होगी।

मिथुन:शनि और केतु की सप्तम भाव में युति चल रही है। इससे रक्त से संबंधित संक्रमण होने की आशंका बनी रहेगी। जीवनसाथी के साथ आज कुछ मतभेद हो सकते हैं, जिसकी कोई खास वजह नहीं होगी। अशुभ ग्रहों के प्रभाव के कारण भ्रम की स्थिति उत्पन्न होगी।

कर्क:आज परिवार में आर्थिक रूप से उतार चढ़ाव रहने वाला है। कड़ी मेहनत और बाजार के समर्थन से घर के मुखिया को बड़ी धन राशि प्राप्त होने का योग बन रहा है। धन संबंधी कुछ योजनाएं भी आज आरंभ होंगी, जिनका लाभ भविष्य में अच्छा मिलेगा।

सिंह:आज का दिन आर्थिक रूप से सामान्य रहेगा। अधिकारियों का सहयोग और बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके लाभ का कारण बनेगा। पैतृक संपत्ति या धन प्राप्ति की संभावना का योग बन रहा है। यदि आप विद्यार्थी हैं तो उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्रबल योग है।

कन्या:आज के दिन आप अपने शत्रुओं से सावधान रहें। आय और व्यय से संबंधित मसलों पर विवाद हो सकता है। आज कालाबाजारी, धोखधड़ी या छल के माध्यम से धन-हानि की आशंका बन रही है। अपने जीवनसाथी की सारी बातें गंभीरता से समझें, अन्यथा प्यार में बहुत बड़ी मुश्किल हो सकती है।

तुला:आज परिवार में हर्ष आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा। परिवार के सभी सदस्य आपकी प्रशंसा करेंगे। आपका प्रभाव प्रताप बढऩे से आपके शत्रु हतोत्साहित होंगें सांयकाल से लेकर रात्रि का समय विवाह आदि मंगल कार्यों में व्यतीत होगा।

वृश्चिक:आज का दिन बिगड़े हुए संबंधो के सामान्य होने का दिन है। सभी चीज सामान्य रूप से कार्य करने लगेंगी। शादीशुदा महिलाएं सभी गलतफहमियों को दूर कर सकेंगी और अपने परिवार के साथ संबंधो को अधिक मजबूत कर पाएंगी।

धनु:आज कुछ संदिग्ध मामलों से परेशानी हो सकती है। किसी प्रिय व्यक्ति द्वारा विश्वासघात करने से परस्थितियां विपरीत बनेंगी। बड़े भाई के साथ गलतफहमियां पैदा होने का योग है। आप अपने कार्य कौशल से सायंकाल तक उत्पन्न हुई सभी उत्तेजनाओं को सामान्य बनाने में सफल होंगे।

मकर:आज का दिन प्रेम संबंधो के लिए अच्छा है। इस समय माता-पिता और सास-ससुर के संबंध अधिक प्रगाढ़ होंगे। काम और व्यापार में बहुत अधिक साझेदारों के कारण आप अच्छे व्यावसायिक संबंधो को विकसित करने में सक्षम हो जाएंगे।

कुंभ:आज आप अपने रिश्तों के प्रति पूर्ण ईमानदारी और समर्पण का भाव रखेंगे। इससे आपके संबंधो में मजबूती आएगी। आज का बना हुआ संबंध आसानी से नहीं टूटेगा, आप बहुत अच्छे साथी हैं। किसी अज्ञात वजह से रात्रि में कुछ समय तक परेशानी हो सकती है।

मीन:व्यस्तता के कारण जीवनसाथी के साथ कम समय बिताना पड़ेगा। अपने प्रियजनों के लिए कुछ समय निकालने की कोशिश करें। दिन के मध्य से लेकर सायंकाल तक किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का योग बन सकता है। अपनी सेहत और बच्चों की सुरक्षा के प्रति सतर्क रहें।


Share

Leave a Reply