छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 4 मई का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 4 मई का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 4 मई का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातकों की अपने काम के प्रति गहन समझ और रिस्क लेकर काम करने की क्षमता उन्हें कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएगी। धन प्राप्ति के लिए किए गए सभी प्रयास सफल होंगे। ग्य आपका प्रबल रहेगा, जो भी काम करेंगे उनमें परिश्रम के अनुपात में लाभ दोगुना रहेगा।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों आज कुछ नया काम मिलने का योग है। भाग्य धन प्राप्ति का मार्ग प्रशस्त कर रहा है। आत्मविश्वास और सही निर्णय लेने से सभी काम आसान हो जाएंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले विचार अवश्य करें या फिर किसी भरोसेमंद व्यक्ति की सलाह लें।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातको के लिए आज आराम का दिन है। मनोरंजन से शरीर में नई ऊर्जा का संचार होगा तथा कार्यक्षेत्र व धन प्राप्ति के लिए नई योजनाएं बनाने में कामयाब रहेंगे। उच्चस्तरीय एवं सहयोगी व्यक्तियों से मुलाकात लाभकारी रहेगी।

कर्क:

कर्क राशि के जातक अगर कोई ऐसा काम करना चाहते हैं, जिसमे पैसों का रिस्क हो आज अगर वह करते हैं तो उसमें सफलता मिलेगी। पुराने निवेश पर आज पुनर्विचार का दिन भी है। व्यापार-व्यवसाय और कार्यक्षेत्र में लाभ के योग बन रहे हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

सिंह:

सिंह राशि के जातक आज आत्म केंद्रित रहेंगे प्रतिद्वंदी आपको परेशान करने की कोशिश करेंगे परंतु असफल रहेंगे। धन प्राप्ति के लिए दिन अच्छा है। सोच समझकर आवश्यक चीजों पर ही धन खर्च करेंगे। धन प्राप्ति का विशेष योग बन रहा है।

कन्या:

कन्या राशि के जातक बौद्धिक क्षमता के बल पर सहयोगियों पर अपना प्रभाव डालने में कामयाब रहेंगे। विभिन्न स्रोतों से धन प्राप्ति के योग हैं। जल्दबाजी में खरीदारी से बचना चाहिए। बेरोजगारों को रोजगार की प्राप्ति में सफलता मिलेगी।

तुला:

तुला राशि के जातक अपनी प्रभावशाली रिलेशनशिप तथा बातचीत के कौशल से कुछ नए अनुबंध पाने में कामयाब रहेंगे, जो कि भविष्य में धन प्राप्ति का मुख्य साधन बनेंगे। धन के लिहाज से आज का दिन अति उत्तम है। महत्त्वपूर्ण दस्तावेजों को आज बाहर निकालने से बचना चाहिए।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के सेवा क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को सफलता व धन प्राप्ति के अच्छे योग हैं। मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे। सहयोगी भी आपकी पूरी मदद करेंगे। बोलते समय सावधानी बरतना अच्छा रहेगा। आज युवाओं को कारोबार और नौकरी की तलाश में सफलता मिलेगी।

धनु:

धनु राशि के के लोगों के लिए विचारों की स्पष्टता बहुत जरूरी है। जब वह सही निर्णय लेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी। धन प्राप्ति के लिए दिन सामान्य है। आत्मविश्वास को बनाए रखें। सभी कार्य मन के अनुकूल होने पर मन प्रसन्न रहेगा। धन निवेश लाभदायक रहेगा।

मकर:

मकर राशि के जातकों पर अपने बॉस की विशेष अनुकंपा बनी रहेगी। नया विचार कार्यक्षेत्र में तरक्की देंगे। आज आपको अपने संचित धन के ऊपर ही खर्चे के लिए निर्भर रहना होगा। आर्थिक मामलों में भविष्य के लिए अच्छी प्लानिंग कर सकेंगे।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातक हमेशा पैसों को लेकर आत्म चिंतन में लगे रहते हैं आज भी एक ऐसा ही दिन है। जिसमें नई योजनाएं बनेंगी। जो आगे जाकर धन प्राप्ति में सहायक होगी। आज धन प्राप्ति की संभावनाएं कम हैं। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से सम्मान एवं लाभ प्राप्त होगा।

मीन:

मीन राशि के जातकों को आज काम करने का दिल नहीं करेगा। कुछ आराम के मूड में रहेंगे। पुरानी मेहनत धन प्राप्ति कराएगी। खर्च पर नियंत्रण रहेगा। जीवन के प्रति आज आपकी सकारात्मक सोच कोई नई उपलब्धि दिला सकती है।

    


Share

Leave a Reply