छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 6 मई का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 6 मई का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 6 मई का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातकों को उनके बड़े भाइयों का सहयोग कार्यक्षेत्र में मिलेगा। मां लक्ष्मी आप पर प्रसन्न है इसलिए कार्य क्षेत्र में खूब मन लगाकर काम करें और ज्यादा से ज्यादा धन प्राप्ति कर अपने भविष्य को सुरक्षित करें।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों के नए आइडिया उनके बॉस को पसंद आएंगे। आज काम थोड़ा ज्यादा करना पड़ेगा परंतु मन में संतुष्टि रहेगी, धन प्राप्ति के लिए दिन अच्छा है खर्च को नियंत्रित करना भी जरूरी है।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों के लिए समय अनुकूल है। मन मुताबिक सभी काम हो जाएंगे धन प्राप्ति के अच्छे अवसर उपलब्ध होंगे। महामारी की स्थिति सचेत कर रही है कि इस वक्त भोग विलास पर ज्यादा खर्च करने से बचना चाहिए।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों का सारा ध्यान आज अपने काम को बढ़ाने पर रहेगा, जिसके लिए वह सोशल मीडिया का उपयोग भी करेंगे। आपका आत्मविश्वास सफलता की नई राह खोलेगा। मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान है खर्च सोच-समझकर करें।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों की मेहनत का फल उन्हें मिलेगा। आज उनका सारा ध्यान अर्जित धन से और अधिक पैसा कैसे बनाया जाए इसके तरीके खोजने पर रहेगा, जिसमे वह कामयाब भी होंगे। आज मोटा मुनाफा कमाने का योग है।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों की बौद्धिक क्षमता और दूसरों के बोलने से पहले ही उनकी जरूरत को समझने की ताकत की वजह से आज आप दूसरों के साथ बेहतर रिलेशनशिप मेंटेन करने में कामयाब रहेंगे। धन प्राप्ति के लिए दिन अच्छा है।

तुला:

तुला राशि जिनका व्यापार-व्यवसाय विदेश से संबंधित है, उनके लिए यह एक अच्छा दिन है। सभी काम आसानी से पूरे होंगे, रूकावटें दूर होंगी। नए अनुबंध बनेंगे। दिन आपके लिए सौभाग्यशाली है। धन प्राप्ति के लिए मां लक्ष्मी की विशेष अनुकंपा आप पर है इसका पूरा फायदा लें।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातक रिस्क लेकर काम करेंगे, जिसमें वह सफल भी होंगे। चारों और से धन प्राप्ति की अच्छी संभावनाएं बन रही हैं। परिवार व मित्रों का सहयोग मिलेगा। धन का निवेश फायदेमंद रहेगा।

धनु:

धनु राशि के लोगों के लिए कार्यक्षेत्र में एक मुश्किल दिन है अत: उच्च अधिकारियों की सलाह से ही काम करें वरना अधिकारी वर्ग नाराज हो सकता है। लड़ाई-झगड़े से मन अशांत होने की संभावना है। धन प्राप्ति के लिए समय अनुकूल है।

मकर:

मकर राशि के जातकों को बातचीत में आज बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। सही शब्दों के चयन से वह अपने सहयोगियों में जोश भर सकते हैं लेकिन गलत शब्द कार्यक्षेत्र में नकारात्मक माहौल बना सकते हैं इसका जरूर ध्यान रखें।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों को नया काम मिलने का योग बन रहा है। काफी समय से चली आ रही परेशानियां खत्म होने को हैं। उत्तम धन प्राप्ति का योग बन रहा है। मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास ही सफलता की कुंजी है।

मीन:

मीन राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा कम मेहनत में अधिक धन प्राप्ति के योग हैं। कुछ नई डील फाइनल होने के चांसेज हैं। जिस पर कुछ धन भी खर्च हो सकता है। मित्रों का सहयोग कार्यक्षेत्र में मिलेगा।

 


Share

Leave a Reply