छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 7 मई का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 7 मई का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

आज 7 मई का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातकों की कड़ी मेहनत उनका सुनहरा भाग्य लिखने में सहायक है। विरोधियों पर ध्यान न देकर केवल अपने काम पर फोकस करें आपकी सफलता को देखकर उनका मुंह स्वत: बंद हो जाएगा। धन प्राप्ति के लिए आज का दिन बहुत उत्तम है।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों को आज बड़ी डींगे मारने से बचना चाहिए। इसकी वजह से ऑफिस के लोगों के समक्ष उन्हें परेशानी झेलनी पड़ सकती है। मेहनत के बाद सफलता मिलेगी। आय और व्यय बराबर होगा। इसलिए बस फोकस करके मेहनत के साथ काम करें।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों की कलात्मक क्षमता उच्च की रहेगी। कुछ नया निर्मित करने का भी योग बन रहा है। धन की दृष्टि से बहुत अच्छा समय है। खर्च नियंत्रित होने से मन में सुकून रहेगा। मन की चंचलता को काबू में रखें तो सब कुछ संतुलित और सुदृढ़ रहेगा।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों के सभी काम आसानी से पूरे होंगे। कार्यक्षेत्र में ज्यादा इमोशनल होना तरक्की में बाधक बनाता है इस बात का जरूर ध्यान रखें। धन प्राप्ति के लिए समय अच्छा है। पुराना जमा किया हुआ कुछ पैसा आज अपने व्यवसाय में निवेश करने का योग भी है। सलाह है कि जमा पूंजी को रोककर रखें, खर्च का योग है।

सिंह:

सिंह राशि के जातक आज अपना प्रभाव दूसरों पर जमाने में कामयाब रहेंगे। लोग उनके काम व व्यक्तित्व की तारीफ करेंगे। अपने दयालु स्वभाव की वजह से वह हमेशा दूसरों को मदद करने के लिए आगे रहते हैं, आज भी एक ऐसा ही दिन है। धन प्राप्ति के लिए आज का दिन बहुत उत्तम है।

कन्या:

कन्या राशि के जातक अपनी सूझबूझ से कम मेहनत में ही अधिक धन प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे। इन्वेस्टमेंट के नए तरीके खोजने पर सारा ध्यान रहेगा, जो कि भविष्य में समृद्धि बढ़ाने वाला होगा। सहयोगी पर जल्दी से विश्वास न करें। यह आपके लिए घातक हो सकता है।

तुला:

तुला राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। मन प्रसन्न रहेगा। कुछ जातकों को नया व्यवसाय शुरू करने का अवसर भी मिलेगा। उनकी कलात्मक क्षमता उनके कार्यक्षेत्र में निखरकर आएगी जो दूसरों का मन मोह लेगी। धन प्राप्ति के लिए आज का दिन बहुत उत्तम है।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को विरोधियों से असहयोग मिलेगा, परंतु उन्हें अपने उत्कृष्ट काम से अपने विरोधियों को परास्त करना आता है। सफलता जरूर मिलेगी। मां वैभव लक्ष्मी की विशेष कृपा आप पर बनी हुई है। ऐश्वर्य की वस्तुओं पर खर्च का योग है।

धनु:

धनु राशि के लोगों में आज स्फूर्ति रहेगी। रिस्क लेकर काम करेंगे। जिसमें उत्तम धन प्राप्ति के योग हैं। उच्च अधिकारियों को बातचीत से विश्वास दिलाने में कामयाब होंगे। खर्च पर नियंत्रण बहुत ही जरूरी है। विलासिता पर खर्च करने से बचें।

मकर:

मकर राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में सफलता तथा मान सम्मान प्राप्ति का योग है। उनके उत्तम कार्य के लिए लोग उनकी प्रशंसा करेंगे। बॉस दूसरों को उनकी तरह कार्य करने की प्रेरणा देंगे। आज आपके द्वारा प्राप्त धन समृद्धि बढ़ाने वाला होगा।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों के कार्य क्षेत्र में प्रगति का योग हैं। कुछ जातकों का प्रभाव भी बढ़ सकता है। सभी काम आसानी से पूरे होंगे मनोवांछित लाभ होगा। धन खर्च सोच-समझकर करें, जमा धन खर्च होने का योग है। आज की स्थिति को देखते हुए धन बचाकर चलने में ही समझदारी है।

मीन:

मीन राशि के जातकों को आज अत्यधिक सोच से बचना चाहिए। जिसकी वजह से कार्य करने की स्पीड कम हो सकती है और टाइम पर काम पूरा नहीं हो पाएगा। फोकस्ड रहें और सफलता प्राप्त करें। धन प्राप्ति के लिए उत्तम समय है।

 


Share

Leave a Reply