छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 14 सितम्बर का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

आज दिनांक 14 सितम्बर का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज 14 सितम्बर का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातक जो लेखन क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लेख प्रकाशित होने की अच्छी संभावना है। बिना किसी तनाव के सारे काम आसानी से पूरे होंगे। सहयोग की भावना रहेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय है, आपके प्रयास सार्थक रहेंगे।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों का ध्यान साझेदारी के कामों की तरफ रहेगा, जिससे ज्यादा से ज्यादा लाभ हो सके। दूसरों की गलत बातों पर भी आप ज्यादा प्रतिक्रिया देने से बचेंगे। रुपए-पैसों के मामले में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आय बढऩे की भी संभावना है।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातक आज अपने काम को विज्ञापन के द्वारा विस्तार देने का प्रयास करेंगे। छोटी-मोटी बातों को इग्नोर करते हुए बड़ी सोच के साथ काम करेंगे। लोगों के साथ अच्छे संपर्क बनेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से मां लक्ष्मी की विशेष कृपा आज आप पर बनी हुई है।

कर्क:

कर्क राशि के जातक आज अपनी सेहत की बेहतरी के लिए पोषक खाना खाने पर ध्यान देंगे तथा डॉक्टर से कंसल्ट करने का योग भी बन रहा है। खराब सेहत कामकाज को भी प्रभावित कर रही है। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य समय है। स्वयं पर धन खर्च का योग बन रहा है।

सिंह:

सिंह राशि के जातक आज अपने क्षेत्र से संबंधित ज्ञान अर्जन कर उसमें उसमें प्रवीणता हासिल करेंगे। अपनी ऊर्जा को पुनर्जीवित करने के लिए आप मनोरंजन की तरफ आकर्षित होंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से समय सामान्य है। खर्च भी नियंत्रण में रहेंगे।

कन्या:

कन्या राशि के जातक आज आराम के मूड में रहेंगे। कामकाज को लेकर नई योजनाएं बनेंगी। छुट्टी के दिन का उपयोग परिवार के साथ संबंधों को मजबूत बनाने में करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य दिन है। खर्च नियंत्रित रहेंगे।

तुला:

तुला राशि के जातकों के कई काम यात्रा ना कर पाने की वजह से अटके हुए हैं परंतु कोविड-19 की परिस्थिति में घर से बाहर ना निकल कर ऑनलाइन काम को पूरा करने का प्रयास करें तो लाभ होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से समय बहुत अच्छा है। निवेश के लिए धन खर्च करेंगे।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों की रूढि़वादी मानसिकता रहेगी। जिसके लिए वह अपने परिवार की व्यवसायिक प्रथा को कायम रखते हुए कार्य करेंगे। कुटुंब जनों का पूर्ण सहयोग भी आपको मिलेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। लोगों से संपर्क से लाभ के अवसर बढ़ेंगे।

धनु:

धनु राशि के जातक अपने परिवार के सदस्यों को प्रसन्न रखने के लिए उनकी इच्छाओं की पूर्ति का प्रयास करेंगे। छुट्टी के दिन का सही उपयोग मनोरंजन व आराम के लिए करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से दिन सामान्य है। खर्च को नियंत्रण में रखें।

मकर:

मकर राशि के जातक अपने कार्यक्षेत्र को बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। अनावश्यक सामान को हटाकर कार्यस्थल को व्यवस्थित करेंगे। रूटीन के काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। धन-लाभ के अच्छे अवसर आपको मिलेंगे। अनावश्यक खर्चों से इस समय बचें।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातक वरिष्ठ जनों की सहायता से कार्यक्षेत्र से संबंधित निर्णय लेने में कामयाब रहेंगे। परिजनों के साथ आपके रिश्ते मजबूत बनेंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। धन लाभ की अच्छी संभावना बन रही है। उदार मन से दूसरों की मदद भी करेंगे।

मीन:

मीन राशि के जातक के कार्यक्षेत्र के लिए बहुत अच्छा दिन है, प्रोडक्टिविटी बढ़ेगी। मान सम्मान मिलने की संभावना है। उच्च अधिकारियों का सहयोग आपको मिलेगा, जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। जिससे धन लाभ की संभावना भी आपके लिए बन जाती है। खर्च नियंत्रण में रहेंगे।

 


Share

Leave a Reply