छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 15 अगस्त का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

आज दिनांक 15 अगस्त का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज 15 अगस्त का राशिफल
मेष:
मेष राशि के जातक बहुत जोश में रहेंगे और अपने कामों को तेजी से खत्म करने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी के साथ आज लड़ाई-झगड़ा होने का योग बन रहा है, इसलिए सावधानी रखें, कमाई की अच्छी संभावना है। परंतु अचानक खर्चे आपके जेब खाली करा सकते हैं।
वृषभ:
वृष राशि के जातकों के लिए वरिष्ठजनों की सलाह लाभकारी रहेगी। आज मानसिक शांति के लिए वाणी पर नियंत्रण रखना जरूरी है। बिना वजह किसी से उलझने से बचना चाहिए। रुपए-पैसों के मामले में दिन अच्छा है, लाभ की संभावना बन रही है।
मिथुन:
मिथुन राशि के जातक बहुत उमंग और उत्साह के साथ अपने कार्य को पूरा करेंगे। कामकाज के लिए कुछ रिस्क लेने की जरूरत पड़ी तो उससे भी पीछे नहीं हटेंगे। उनके जोश व एनर्जी को देखकर दूसरे लोग भी प्रभावित होंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से भी लाभदायक समय है।
कर्क:
कर्क राशि के जातकों को कामकाज में अपने पार्टनर का सहयोग मिलेगा। रिस्क लेकर काम करेंगे और उसमें सफलता मिलेगी। हालांकि आज कठोर परिश्रम करना पड़ सकता है। कमाई के लिहाज से दिन अच्छा है परंतु खर्चों की अधिकता रहेगी।
सिंह:
सिंह राशि के मन में कामकाज को लेकर नीरसता रहेगी। सेहत का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। उसकी वजह से काम भी प्रभावित होने की संभावना बन रही है। रुपए-पैसों के मामले में दिन अच्छा है। रुका हुआ धन भी प्राप्त होने की संभावना बन रही है।
कन्या:
कन्या राशि के जातकों का पार्टनर के साथ वाद-विवाद हो सकता है परंतु जल्दीबाजी में कोई भी नकारात्मक निर्णय लेने से बचें। कामकाज को पूरा करने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायक समय है। धन का निवेश करने का योग भी बन रहा है।
तुला:
तुला राशि के जातक अपने प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ते हुए कामयाबी पाने में सफल रहेंगे। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र में सफलता तथा मान-सम्मान प्राप्ति का योग बन रहा है। आर्थिक दृष्टिकोण से भी समय लाभदायक है। परंतु कुछ धन खर्च का भी योग बन रहा है।
वृश्चिक:
वृश्चिक राशि के जातकों के कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है। संतान के साथ विवाद भी संभव है। कमाई के लिहाज से दिन अच्छा है। पुरानी मेहनत का फल मिलेगा। खर्च को नियंत्रित करना जरूरी रहेगा।
धनु:
धनु राशि के जातक कार्य क्षेत्र में कुछ रिस्क लेकर काम करेंगे। मैनेजमेंट क्षमता का लाभ मिलेगा और कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाओं को दूर करने में कामयाब रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायक समय है। प्रॉपर्टी से संबंधित मामले सुलझ सकते हैं।
मकर:
मकर राशि के जातकों को अपनी पोजीशन को बनाए रखने के लिए कुछ संघर्ष भी करना पड़ सकता है। रिस्क लेकर काम करेंगे और अपने विरोधियों को परास्त करने में कामयाब रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से सफलता पूरी तरह आप की मेहनत पर निर्भर करेगी।
कुंभ:
कुंभ राशि के जातकों को बातचीत में बहुत सावधानी बरतने का दिन है। परिवार के साथ व्यवसाय को लेकर क्लेश का माहौल बन सकता है। कार्यक्षेत्र में पूरी एनर्जी के साथ काम करेंगे। रुपयों-पैसों के मामले में दिन अच्छा है। खर्चों की भी अधिकता रहेगी।
मीन:
मीन राशि के जातकों के मन में काम को समय पर पूरा करने का तनाव हावी रहेगा। काम के तनाव में वाणी में कटुता ना आने दें। धन प्राप्ति की अच्छी संभावना बन रही है। भाग्य का पूरा सहयोग आपको मिल रहा है। परिवार के लिए जरूरी सामान को जुटाने के लिए धन खर्च का योग बन रहा है।
 


Share

Leave a Reply