छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 31 अगस्त का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

आज दिनांक 31 अगस्त का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज 31 अगस्त का राशिफल

मेष:

मेष राशि के जातकों के लिए निराशा भरा दिन है। कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक परिणाम ना मिलने की वजह से परेशान रहेंगे। आत्मविश्वास बनाए रखें और अपने पूरे जोश के साथ कार्य करें। सफलता जरूर मिलेगी। रुपए पैसों के मामले में दिन सामान्य है।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों के मन में कामकाज को लेकर नकारात्मक विचार चलते रहेंगे। काम करने से बचेंगे परंतु यह क्षणिक ही रहेगा। सोच को सकारात्मक बनाए रखें। आपकी मेहनत का फल बाद में नजर आएगा। खर्च को जरूर नियंत्रित रखने का प्रयास करें।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातक दूसरों से बातचीत करने से बचेंगे, कामकाज को लेकर मंथन व चिंतन चलता रहेगा। रिसर्च अथवा माइनिंग से जुड़े जातकों के लिए अच्छा समय है। रुपयों पैसों के मामले में दिन सामान्य है। सामान खरीदने को लेकर को लेकर दुविधा हो सकती है। परंतु इस समय जरूरी सामान पर ही खर्च करें।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों के पार्टनर के साथ रिश्ते सुधरेंगे और उनकी मदद से सभी काम आसानी से पूरे होंगे। मन में बेवजह की बेचैनी रह सकती है। परंतु आप अपने काम पर ध्यान दें। धन कमाने के लिए बेहतरीन समय है। इसका पूरा उपयोग करें खर्च भी नियंत्रण में रहेगा।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों को आज आलस्य से बचना चाहिए। सफलता तथा उच्चाधिकारियों का विश्वास प्राप्त करने के लिए थोड़ी मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है। क्षणिक असफलता से घबराए नहीं, जो भी मुश्किलें सामने आए उनका डटकर मुकाबला करें। आर्थिक रूप से अच्छा समय है।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों का कामकाज आज धीमी गति से आगे बढ़ेगा। आज आप अपनी एनर्जी को मनोरंजन तथा रीक्रिएशन में लगाएंगे। एक सामान्य दिन है। रूटीन के काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से भी कुछ खास दिन नहीं है। धन को खर्च करने से बचेंगे।

तुला:

तुला राशि के जातक आज कामकाज से ब्रेक लेकर बाहर यात्रा का प्लान बनाएंगे। हालांकि कोविड-19 की परिस्थिति में बाहर जाना मुश्किलें बढ़ा सकता है इसलिए हर तरह की सावधानी जरूर बरतें। रुपए पैसों के मामले में बेहतरीन दिन है। पुरानी मेहनत का फल आपको मिलेगा।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातक स्वनिर्मित नकारात्मक विचारों से परेशान रहेंगे। हालांकि कामकाज की परिस्थितियां सब अच्छी हैं। आत्मविश्वास को बनाए रखें। ग्रह नक्षत्र भी आपकी सफलता में सहायक बनेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है। मितव्ययिता की प्रवृत्ति सहायक होगी।

धनु:

धनु राशि के जातक आज बहुत ज्यादा बातचीत करने से बचेंगे। संचित धन को संरक्षित करने के प्रयास में बहुत ज्यादा सफलता ना मिल पाने से मन व्याकुल रह सकता है। आर्थिक दृष्टिकोण से समय सामान्य है। बहुत प्रयास के बाद ही कुछ हाथ लग पाएगा।

मकर:

मकर राशि के जातकों के मन में नकारात्मक विचार चलते रहेंगे। अपनी सोच को पॉजिटिव रखें और स्वयं को व्यस्त रखें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचना आपके लिए बेहतर रहेगा। रूपए पैसे की किल्लत आपकी बहुत बड़ी चिंता बनी हुई है। लेकिन सब्र रख कर ही इसका समाधान खोज सकते हैं।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातक आज एकांत में समय बिताना चाहेंगे। अपनी ऊर्जा के पुनर्जागरण के लिए किए गए प्रयास सार्थक रहेंगे। छुट्टी का दिन कार्यक्षेत्र से संबंधित योजना बनाने में सहायक होगा। रुपए पैसों के मामले में सामान्य दिन है। खर्च भी नियंत्रण में रहेंगे।

मीन:

मीन राशि के जातकों के मन में नकारात्मक विचार चलते रहेंगे। मौजूदा परिस्थितियों का सही रूप से आकलन करें और जहां कमी हो उसे दूर करने का प्रयास करें। जरूरत हो तो एक्सपर्ट की सलाह भी लेना अच्छा है तभी आपको सफलता मिलेगी। आर्थिक रूप से दिन सामान्य है।


Share

Leave a Reply