छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 26 अगस्त का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन

आज दिनांक 26 अगस्त का राशिफल, जाने कैसा रहेगा आज आपका दिन
Share

आज दिनांक 26 अगस्त का राशिफल

 मेष:

मेष राशि कामकाज के लिए आज आपका दृष्टिकोण आशावादी रहेगा, जरूरत पडऩे पर आप दूसरों को न्याय दिलाने के लिए आगे आएंगे। सभी कामकाज आसानी से पूरे हो जाएंगे। रुपया पैसा के मामले में धन प्राप्ति की अच्छी संभावना बनती है, धार्मिक क्रियाकलाप पर धन खर्च का योग बन रहा है।

वृषभ:

वृष राशि के जातक आज भीड़भाड़ में जाने से बचेंगे, एक अंजाना सा डर उनके मन में रहेगा। एकांत में बैठकर काम करने से उनकी क्रिएटिविटी निखर कर आएगी, आर्थिक दृष्टिकोण से धन लाभ कुछ बाधित हो सकता है। सेहत का ख्याल रखें स्वास्थ्य सेवाओं पर धन खर्च का योग बन रहा है।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों का आज कामकाज में खूब मन लगेगा। पूरी शिद्दत के साथ काम में लगे रहेंगे परंतु अति की वजह से थकान भी संभव है, बच्चों के साथ वाद-विवाद से बचें। इससे आपका कार्य भी प्रभावित होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय है, सामाजिक मान-सम्मान भी मिलेगा। 

कर्क:

कर्क राशि के जातकों का दृष्टिकोण अति उदार रहेगा, अपना नुकसान करके भी दूसरों को लाभ पहुंचाने का प्रयास करेंगे। किसी भी चीज की अति से आपको बचना चाहिए, प्रतिस्पर्धा में आपके विजयी रहने की संभावना है। आर्थिक दृष्टिकोण से समय बहुत अच्छा नहीं है। आमदनी कम खर्चा अधिक रहेगा।

सिंह:

सिंह राशि के जातक नीति निर्देशों के अनुसार काम करेंगे। उच्च अधिकारियों के साथ आज आपकी नहीं बनेगी। आपके पास चीजों का अच्छा ज्ञान है परंतु अगर उसे दूसरों को गलत साबित करने में प्रयोग करते हैं तो आप मुश्किल में फंस सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायक समय है। खर्च भी आपके नियंत्रण में रहेंगे।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों की आदर्श छवि कामकाज के लिए सहायक होगी। प्रॉपर्टी खरीद-फरोख्त से जुड़े हैं या प्रॉपर्टी से संबंधित कोई निर्णय करना चाहते हैं, उसके लिए अच्छा समय है, कमाई के लिए मेहनत के अनुसार धन लाभ का योग है, खर्च की अधिकता रहेगी।

तुला:

तुला राशि के जातकों को कामकाज के तनाव में नकारात्मक प्रतिक्रिया देने से बचना चाहिए। काम को पूरा करवाने में कई जगह आप के सिद्धांत आड़े आएंगे। जिसकी वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। धन संपत्ति के मामले में समय बहुत अनुकूल है, खर्चे भी आपकी धन प्राप्ति में सहायक बनेंगे।सपने में दिखती हैं डरावनी चीजें, क्या है मतलब जान लीजिए

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातकों को अनर्गल बोलने से बचना चाहिए अति आत्मविश्वास से बोला गया। झूठ आज नहीं तो कल सामने आएगा और इससे कार्यक्षेत्र में आप की छवि धूमिल हो सकती है। अपनी ऊर्जा का सही दिशा में उपयोग करेंगे तो यह आपके लिए धन तथा मान सम्मान कमाने का बेहतरीन समय है, खर्च भी नियंत्रित रहेगा।

धनु:

धनु राशि के जातक दूसरों से आदर्श और न्याय प्रियता की बातें करेंगे परंतु स्वयं इन चीजों को नहीं अपनाएंगे। कार्यक्षेत्र में दोहरे आयाम रखने की वजह से छवि धूमिल हो सकती है। सही दिशा में प्रयास करेंगे तो लाभदायक स्थितियां बनेंगी, खर्च को लेकर मानसिक अशांति रहेगी।

मकर:

मकर राशि के जातकों को अधिकारियों से कष्ट हो सकता है। उनके गलत निर्णय उन्हें परेशानी में डाल सकते हैं। धन प्राप्ति को लेकर मन में बेचैनी रहेगी, लेकिन अगर शांत चित्त से काम करेंगे तो धन लाभ के अच्छे अवसर आपको मिलेंगे। खर्चे अनियंत्रित रहेंगे।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों के कामकाज के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। सही दिशा में किए गए प्रयास लाभदायक सिद्ध होंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से बड़ी मात्रा में धन प्राप्ति की संभावना है। आध्यात्मिकता की तरफ आपका रुझान बढ़ेगा, खर्च भी नियंत्रित रहेंगे।अंकों से जानिए इस हफ्ते कौन है सबसे ज्यादा लकी

मीन:

मीन राशि के जातक कामकाज को लेकर मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहेंगे। काम में परफेक्शन आपकी समस्या बन सकता है। अंत में किसी तरह से समय पर कार्य को पूरा करने में कामयाब हो जाएंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से समय सीमित मात्रा में धन प्राप्ति का है परंतु सही ढंग से निवेश लाभदायक रहेगा।

 

 


Share

Leave a Reply