छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 15 दिसम्बर का राशिफल,कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 15 दिसम्बर  का राशिफल,कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

 आज 15 दिसम्बर का राशिफल

इसके अलावा हम जल्द आप लोगो के लिए ज्योतिष सम्बन्धी सवाल के जवाब देने का भी कार्य करने जा रहे है जिसमे आपके द्वारा पूछे गए सवालो का जवाब हम आपको देंगे प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य के द्वारा

मेष:

आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है। किसी व्यक्ति को देख आपके मन में संवेदना, प्रेम और सद्भावना जन्म ले रही है। आप उसे तन मन धन से मदद कर सकते हैं। यह व्यक्ति चाहे परिवार का हो या परिवार से बाहर, आगे चलकर आपके काम आ सकता है। आज का दिन फायदे वाला है।

वृषभ:

आज आप कुछ ऐसे स्वार्थी व्यक्तियों से टकरा सकते हैं जो आपसे बार-बार फायदा उठाता रहा है। जहां तक हो सके अपनी जमा पूंजी पर सही नियंत्रण रखें। फिजूलखर्ची और लापरवाही से चलने पर आप आर्थिक संकट के चपेट में आ सकते हैं।

मिथुन:

अपने कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन आपके लिए एक अच्छा मोड़ लेकर आ रहा है। किसी के प्रति निष्ठा रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं। एक बार लोगों में मान प्रतिष्ठा बन जाने पर फिर आजीवन उसका सुख भोग भी मिलता रहता है।

कर्क:

आजकल आपके पास अनेक प्रकार के लोग आश्रय लेने आ रहे हैं। अतिथि भी कुछ अधिक ही लंबा पड़ाव डालना चाहते हैं। इस वक्त आप अपने पूरे मान सम्मान से सभी को आदर सत्कार की इच्छा पूरी कर दें।

सिंह:

इस वक्त आपके लिए व्यवस्था और जीवन यापन के र्कइं सवाल सामने रहेंगे। घरेलू स्तर पर भी आपको काफी उतार चढ़ाव देखना है। आप युवा हैं और अभी करियर के लिए संघर्ष कर रहे हैं तो वहीं काम करने की चेष्टा करें जिसमें आत्म सम्मान मिले।

कन्या:

आज का दिन आपके कामकाज को सुधार लाने में विशेष योगदान दे रहा है। किसी जानकार मित्र की सलाह पर आप अपने बिगड़े हुए काम को ठीक कर सकते हैं। क्योंकि कहा गया है कि अच्छी सलाह और अच्छा मित्र सदा ही नहीं मिलते हैं। इस मामले में आप भाग्यशाली हैं कि आपको दोनों चीजें समय पर मिल गई हैं।

तुला:

जहां तक हो सके अपने बलबूते पर ही अपनी समस्याओं का हल निकालें क्योंकि दूसरे का सहारा लेकर या शासन के बल पर कुछ कर लेने से अधिक दिनों तक प्रभाव कायम नही रहता और यह भी जरूरी नहीं है कि इससे कोई स्थाई सफलता मिल पाएंगी।

वृश्चिक:

व्यापार व्यवसाय की तरफ नजऱ रखना आपकी काम की पहली प्राथमिकता है। आज दोपहर तक आप अपना बिखरा हुआ कारोबार सही तरीके से समेट लें। उसके बाद कुछ ऐसा समय आ सकता है कि आपको घर के ही कामों में फुर्सत नहीं मिलेगी।

धनु:

सभी काम भगवान के भरोसे रखकर नहीं चलना चाहिए। कुछ अपनी तरफ से भी हाथ पांव मारने जरूरी हैं। ईश्वर उनकी मदद करता है जो अपनी मदद आप करते हैं। अपने हितों की रक्षा करना एक जिम्मेदार आदमी का काम है। यदि इस प्रकार की जिम्मेदारी ही आप नहीं उठाते हैं तो आपको कुछ कहने का अधिकार नहीं है।

मकर:

आपके सभी कार्यों में शुरूआती दौर बहुत तेज़ी से आगे बढ़ता है और जब आप इसमें अपने फायदे का इन्तजार करते हैं तो आपके काम अटक जाते हैं। किसी न किसी व्यक्ति के साथ टकराव रहने से आपकी यह स्थिति नुकसानदेह साबित होती है। आज भी आप किसी व्यक्ति के साथ होने वाले टकराव से बचें।

कुंभ:

आज जिस स्तर पर कार्यरत हैं वहां पर चुप रहना ही अधिक कुशलता का सूचक है। लेकिन ऐसी जगह पर काफी लंबे समय तक काम करना किसी के लिए भी संभव नहीं। आपको विकल्प के रूप में और व्यवसाय की खोजबीन करनी होगी।

मीन:

सुख आराम की इच्छा सभी की होती है परन्तु यह तोहफा भी पहले कुछ परिश्रम करने से ही मिलता है। आप अपने जीवन में भाग्यशाली हैं जो दूसरों के परिश्रम के सहारे खुद आराम का समय बिता रहे हैं। आज के दिन ही कोई अनोखा सुखद क्षेत्र और आपको मिल रहा है जब आपके मौजबहार के दिन फिर से आने वाले होंगे।

 


Share

Leave a Reply