छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 3 दिसम्बर का राशिफल,कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 3 दिसम्बर  का राशिफल,कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

 आज 3 दिसम्बर का राशिफल

इसके अलावा हम जल्द आप लोगो के लिए ज्योतिष सम्बन्धी सवाल के जवाब देने का भी कार्य करने जा रहे है जिसमे आपके द्वारा पूछे गए सवालो का जवाब हम आपको देंगे प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य के द्वारा 

मेष:

अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है, इसलिए जोखिम लेने की केाशिश की जा सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ:

नए कार्य की योजना बनेगी और वो सफल होगी। मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, इसलिए खरीदारी करके सुख मिलेगा।

मिथुन:

दूर की यात्रा का अकस्मिक योग बन सकता है, जिससे खुशी मिलेगी। आपको अपनी समस्याओं पर ही ध्यान देना होगा, दूसरों की समस्याओं में पडऩे से हानि हो सकती है।

कर्क:

कार्यक्षेत्र में विपरीत स्थितियों का सामना करना पड़ेगा। लंबी यात्रा करना उचित नहीं है। कुछ सुधार होगा और आप राहत की सांस ले पाएंगे।

सिंह:

पारिवारिक सदस्यों से मतभेद बढ़ सकता है। धन व्यय और लाभ में कमी होने के कारण मानसिक अशांति होगी। दुर्घटना का योग है, वाहन सतर्क होकर चलाएं।

कन्या:

जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं। आपका विश्वास पात्र व्यक्ति ही आपके साथ विश्वास घात कर सकता है। वाहन चलाने में सावधानी रखें।

तुला:

आपकी किसी लापरवाही या गलती की वजह से परिवार में अशांति बढ़ सकती है। बड़े-बुजुर्गों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। सामाजिक क्षेत्र मे जन संपर्क बनेंगे।

वृश्चिक:

आप भी स्वास्थ्य हानि व शारीरिक पीड़ा से ग्रस्त हो सकते हैं। ट्रासंफर का भी योग है। धन खर्च और मानसिक उद्वेग हो सकते हैं। विद्यार्थी वर्ग के लिए अध्ययन की दृष्टि से यह दिन अच्छा रहेगा।

धनु:

व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोगों को सहजता से पर्याप्त आमदनी होती रहेगी। व्यापारिक मामलों के लिए छोटी यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं।

मकर:

नवीन कार्ययोजना में इच्छित लाभ होने की संभावना है। भवन या भूमि की खरीददारी के लिए समय अच्छा है। विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है।

कुंभ:

आपकी परिस्थितियों में तेजी से बदलना शुरू होगा। मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है। किसी से अनायास झगडा विवाद संभव है।

मीन:

दूसरों के मामले में में ज्यादा दखल न दें अन्यथा मानहानि तथा अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सहयोगियों से सहायता प्राप्त होगी।


Share

Leave a Reply