छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

आज दिनांक 18 नवम्बर का राशिफल,कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज दिनांक 18 नवम्बर का राशिफल,कैसा रहेगा आपका आज का दिन
Share

 आज 18 नवम्बर  का राशिफल

इसके अलावा हम जल्द आप लोगो के लिए ज्योतिष सम्बन्धी सवाल के जवाब देने का भी कार्य करने जा रहे है जिसमे आपके द्वारा पूछे गए सवालो का जवाब हम आपको देंगे प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य के द्वारा
 
मेष:
इस वक्त आपके स्वास्थ्य और मानसिक धरातल में बहुत सुधार हो रहा है। कुछ कर गुजरने के लिए वे सभी हुनर काफी हैं जिनकी आपको जानकारी है। रही बात फायदे की वह भी अपने समय पर ही होगा। हां कठोर परिश्रम करना जरूरी है। अगर कुछ विलंब हो भी रहा है तो उसकी चिंता नहीं करें एक दो दिन बाद हालात सुधरने की संभावना है।

वृषभ:
इस वक्त आपकी दूरदर्शिता का असर आपके काम काज पर हो रहा है। आजीविका के क्षेत्र में आपके अनुभव को दूसरे लोग भी भांपने लगे हैं। हो सकता है किसी प्रतिद्वंद्वी फर्म से भी आपको बुलावा आ सकता है।

मिथुन:
आपके कार्यक्षेत्र के वातावरण में सुधार होगा और इसके चलते आपका स्वास्थ्य भी बेहतर होता जाएगा। यदि आपका धन किसी योजना या सही जगह निवेश हो रहा है तो बेहतर है वरना फिलहाल आप धन को वहीं सुरक्षित रखें जहां पर रखा हुआ है।

कर्क:
अब आपके लिए परिस्थितियां कुछ नया मोड़ ले रही हैं। आपके सभी अवरूद्ध लाभ भी हाथ में आने वाले हैं। यदि आप किसी करियर संबंधित प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं तो उसके लिए सभी पक्ष-विपक्ष के पहलुओं पर विचार कर लें।

सिंह:
किसी प्रकार का रिस्क लेने के लिए अभी समय अच्छा है। अगर निवेश या जमीन जायदाद संबंधी सौदा करने की सोच रहे हैं तो फिर आगे की चर्चा कर सकते हैं। इस प्रकार के जोखिम में कुछ खोना भी पड़ सकता है, इसलिए जो भी करें सावधानीपूर्वक करें।

कन्या:
इस वक्त आपको अपने रूटीन लाइफ में बदलाव के लिए कहीं छुट्टी या पर्यटन का आयोजन करना उचित रहेगा। यदि आपके पास समय की कमी है तो आप अपने अधूरे काम पूरे करने की सोचें। कार्यक्रम में परिवर्तन करना ठीक नहीं होगा। कोई जरूरी मीटिंग या सेमिनार भी इस बीच करनी पड़ सकती है।

तुला:
इस वक्त आपका पारिवारिक वातावरण अच्छा चल रहा है। घर के किसी सदस्य पर आकस्मिक संकट भी खत्म हो गया है। रही बात आपके कार्यस्थल की कुछ और पैसा निवेश करने से स्थितियां नियंत्रण में आ सकती है और बेहतर लाभ हो सकता है।

वृश्चिक:
आपके द्वारा पूर्व में लिए गए निर्णय आज सार्थक हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी। किसी के द्वारा किया गया परोपकार आपके लिए वरदान सिद्ध हो सकता है। चलते फिरते समय कुछ सावधानी जरूरी है। महत्वपूर्ण सामान की भी रक्षा करनी होगी।

धनु:
आपके घर परिवार में इस वक्त कोई मांगलिक कार्य आयोजित होने की संभावना है। किसी विवाह योग्य सदस्य के लिए रिश्ते की बात आज हो सकती है। घर में आदर सत्कार प्राप्त होगा और साज सज्जा तथा साफ सफाई का भी ध्यान रखना होगा।

मकर:
काफी समय से किसी मित्र के साथ पैदा हुए तनाव आज सुलह सफाई के स्तर पर आकर खत्म हो जाएगा। इससे आपको जहां राहत मिलने की संभावना है। दूसरी ओर एक उपयोगी व्यक्ति के पुन: आपके जीवन में लौट आने का हर्ष भी होगा। जहां तक हो सके आप अपने स्तर पर उससे माफी भी मांग सकते हैं।

कुंभ:
इन दिनों कुछ रंगीन मिजाज लोगों के साथ आपका उठना बैठना चल रहा है, लेकिन इस प्रकार के लोगों की संगत में रहने से पहले आपको अपने मान-सम्मान का ध्यान भी रखना चाहिए क्योंकि एक बार जैसी धारणा आपके पीछे बन जाती है वही रहती है।

मीन:
किसी मानसिक भ्रम या भय के कारण आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। काम में अरुचि रहेगी। आवागमन में दिक्कत हो सकती है। किसी अविश्वसनीय व्यक्ति के कारण आपकी प्रतिष्ठा धूमिल हो सकती है। सुधार इतनी जल्दी नहीं होगा। फिर भी अपने को संतुलित करने में देर नहीं करें।

Share

Leave a Reply