छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा 22 जनवरी का दिन, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: कैसा रहेगा 22 जनवरी का दिन, पढ़ें राशिफल
Share

 आज का राशिफल 22 जनवरी 2024, सोमवार

मेष राशि

मेष राशि के जातकों को आज के दिन कुछ नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. व्यापार में उतार-चढ़ाव की संभावना है. छात्रों को सलाह दी जाती है कि आज के दिन समय बर्बाद ना करें, इससे नुकसान हो सकता है.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों को आज के दिन आर्थिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. निवेश के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. मीडिया क्षेत्र से जुड़े हुए जातक आज के दिन अच्छा कार्य करेंगे. धार्मिक कार्य में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज के दिन कार्य पर विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है. समय पर काम पूरा करने का प्रयास करें. न्यायिक क्षेत्र में सतर्क रहें. पीठ से संबंधित समस्या उत्पन्न हो सकती है. इसलिए समय-समय पर जांच जरूर कराएं.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में नया काम मिल सकता है. सलाह दी जाती है कि महत्वपूर्ण कार्य को समय पर पूरा करें. इसके साथ नया कार्य शुरू करने की योजना पर भी काम कर सकते हैं. आज के दिन माता-पिता की सेहत का विशेष ध्यान रखें.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को आज के दिन कार्यक्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. व्यापार क्षेत्र में लाभ मिल सकता है. बाहर के खानपान से परहेज करें. यदि अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं तो डॉक्टर की सलाह अवश्य लें.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को आज के दिन सफलता पाने के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. किसी पर अधिक आश्रित रहने से बचें. निवेश के लिए सोच-विचार कर निर्णय लें और किसी जानकार की सलाह अवश्य लें. सलाह दी जाती है कि आज के दिन वाद-विवाद से दूर रहें.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को आज के दिन क्रोध पर संयम रखने की आवश्यकता है. विरोधी पक्ष से सतर्क रहने की जरूरत है. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों से संयम के साथ बात करें. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें और परिवार में सुखद माहौल रखने का प्रयास करें.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज के दिन अच्छे कर्मों के फल प्राप्त होंगे. कार्य क्षेत्र में सहयोगी और उच्च अधिकारियों का साथ मिलेगा. उनसे अच्छा व्यवहार रखें. व्यापार क्षेत्र में कुछ नए बदलाव या नई योजना पर कार्य कर सकते हैं. बच्चों पर विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता है. यात्रा करते समय स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज के दिन हनुमान जी की उपासना करने के साथ दिन की शुरुआत करनी चाहिए. इससे नकारात्मकता दूर रहेगी और कार्य में सफलता मिलेगी. बाहर के खानपान से परहेज करें, इससे पेट से संबंधित समस्या उत्पन्न हो सकती है,

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को आज के दिन कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. कार्य क्षेत्र में वाद-विवाद से दूर रहें और माता-पिता व जीवनसाथी के साथ चल रहे मतभेद को दूर करने का प्रयास करें. आर्थिक क्षेत्र में लाभ की संभावनाएं दिख रही हैं.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि आज के दिन समय पर कार्य पूरा करें. व्यापार क्षेत्र में लाभ की संभावनाएं हैं. अच्छे स्वास्थ्य के लिए खान-पान पर विशेष ध्यान रखें. सलाह दी जाती है कि आज के दिन वाद-विवाद से दूर रहें.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है. परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे रिश्तो में मधुरता आएगी. कार्यक्षेत्र में गलती करने से बचें, अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता है.


Share

Leave a Reply