छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

टूलकिट मामला: 'मैनुपुलेटेड' बताने पर दिल्ली पुलिस ने Twitter से पूछा- आपको ऐसा क्या पता है, जो हमें नहीं, स्पष्ट करें

टूलकिट मामला: 'मैनुपुलेटेड' बताने पर दिल्ली पुलिस ने Twitter से पूछा- आपको ऐसा क्या पता है, जो हमें नहीं, स्पष्ट करें
Share

नई दिल्ली, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने टूलकिट मामले में ट्विटर को नोटिस भेजा है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि वो एक शिकायत पर जांच कर रही है, जिसमें ट्विटर से संबित पात्रा के ट्वीट को मैनुपुलेटिव फ्लैग करने पर सफाई मांगी गई है. पुलिस का कहना है कि लगता है ट्विटर के पास ऐसी कोई जानकारी है, जो हमारे पास नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने संबित पात्रा के ट्वीट को मैनुपुलेटेड फ्लैग किया है.

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि ये जानकारी जांच के लिए महत्वपूर्ण है. मामले की जांच कर रही स्पेशल सेल सच का पता लगाना चाहती है. ट्विटर ने अंतर्निहित सच्चाई जानने का दावा किया है, इसलिए उसे सफाई देना चाहिए.
आपको बता दें कि कथि टूलकिट मामले में कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस में शिकायत की थी और बीजेपी नेताओं द्वारा शेयर किए गए दस्तावेज़ को फर्ज़ी करार देते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की थी. इस बीच ट्विटर ने संबित पात्रा समेत कई नेताओं के ट्वीट के साथ 'मैनुपेलेट मीडिया' लिख दिया था. ट्विटर के 'मैनुपेलेट मीडिया' फ्लैग करने के बाद केंद्र सरकार ने भी ट्विटर से इसे हटाने के लिए कहा था.

बीजेपी ने लगाया है ये आरोप

बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि सौम्या वर्मा ने कांग्रेस के लिए टूलकिट बनाई है और इसको साबित करने के कई सबूत भी हैं. संबित पात्रा ने कहा, 'सौम्या वर्मा प्रोफेसर राजीव गौड़ा की रिसर्च टीम के साथ कनेक्टिड हैं. सौम्या वर्मा की राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रोफेसर गौड़ा के साथ तस्वीर भी सबके सामने है.'
तस्वीर दिखाते हुए पात्रा ने कहा था, "ये वही टूलकिट मैनेजर्स का गैंग है, जिन्होंने देश को अपमानित करने, सेंट्रल विस्ट प्रोजेक्ट पर भ्रम फैलाने, वेटिंलेटर्स को लेकर झूठ फैलाने, मोदी जी की छवि को खराब करने का काम किया है. यही गैंग इस टूलकिट का निर्माता है."

 


Share

Leave a Reply