छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दो सगे भाइयों की रोड एक्सीडेंट में हुई दर्दनाक मौत,सहम उठा पूरा गांव

 दो सगे भाइयों की रोड एक्सीडेंट में हुई दर्दनाक मौत,सहम उठा पूरा गांव
Share

कवर्धा| रोज की तरफ दोनों भाई गांव से सुबह रोजी मजदूरी की तलाश में कवर्धा आते थे। लेकिन बीती रात यह दोनों भाई वापस घर नहीं पहुंच सके। ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा
घटना पिपरिया थाना अंतग्रत ग्राम पालीगुढ़ा मोड़ के पास की घटना है। गुरुवार रात को दो सगे भाई राजू (22) और कुलेश (20) पिता जनकू साहू अपनी बाइक सीजी 09 जेसी 8089 से अपने गांव डेहरी जा रहे थे। इसी दौरान वह नेशनल हाइवे ग्राम पालीगुढ़ा मोड़ के पास एक ट्रैक्टर ट्राली खड़ी थी उसे जा टकराए। इससे दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने देखा तो एंबुलेंस को सूचना दी। लेकिन अस्पताल पहुंचने के पूर्व ही दोनों युवक ने दम तोड़ दिया। घर के दोनों चिराग बुझ गए। परिजनों के अनुसार जाते समय उन्होंने कहा था कि वे जल्द ही लौट आएंगे। चूंकि दोनों एक ही बाइक में सवार होकर गए थे, इसलिए जब वे देर रात तक नहीं लौटे, तो परिजनों को चिंता होने लगी।संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन नहीं हुआ। ऐसे में किसी अनहोनी की आशंका से परिजन बेचैन हो गए। रात जब यह खबर मिली कि उनकी बाइक एक्सीडेंट हो गई है, तो उनकी धड़कने बढ़ गई। कुछ ग्रामीणों को साथ लेकर वे जब पहुंचे, तो वहां आंख के सामने अपने नौजवान बच्चों की लाश देखकर बेसुध हो गए। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि कुछ घंटों पहले हंसते-मुस्कुराते घर से निकले उनके बच्चे मौत की गहरी नींद में सो गए हैं।
बताया जाता है कि ट्रैक्टर ट्राली को लापरवाही पूर्वक सड़क किनारे रखा गया था। ट्राली में न रेडियम लगा था न ही नंबर प्लेट लगे थे। पिपरिया पुलिस ने टै्रक्टर ट्राली के मालिक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मोटरसाइकिल में दबा युवक
बैजलपुर निवासी रमेश कुमार आ स्व. सोनउ राम मरावी (29) का शव ग्राम मगरवाड़ा स्थित नीरा नदी के पुल किनारे मोटरसाइकिल से दबा था। मृतक रमेश 12 की शाम को अपने मामा को ग्राम तरेगव जंगल छोडऩे गया था। रात्रि करीब 08.09 बजे तरेगव जंगल से वापस घर आने ग्राम बैजलपुर के आने के लिए मोटर सायकल सीजी 09 जेसी 7941 से निकला था, लेकिन रात में घर नहीं पहुंचा।
दूसरे दिन 13 नवंबर को सुबह करीब 8 बजे सूचना मिली कि रमेश का नीरा नदी के पुल किनारे गिरकर मोटर सायकल के नीचे दबकर मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को बोड़ला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। मृतक रमेश के सिर मे चोंट का गहरा निशान दिख रहा है।

Share

Leave a Reply