छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़ में अलग अलग जगहों पर ट्रैन से कटकर दो लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में अलग अलग जगहों पर ट्रैन से कटकर दो लोगों की मौत
Share

 त्तीसगढ़ के रायगढ़ में छात्र सहित दो लोगों की रविवार रात ट्रेन से कटकर संदिग्ध मौत हो गई। चक्रधर नगर रेलवे फाटक पर जहां युवक का शव मिला, वहीं किरोड़ीमल रेलवे लाइन के पास से छात्र का शव बरामद किया गया है। युवक देर रात दुकान बंद करने के बाद घर के लिए निकला था। जबकि छात्र खाना खाने के बाद टहलने की बात कहकर घर से निकला और फिर नहीं लौटा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की शिनाख्त की। आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है, लेकिन पुलिस दोनों ही मामलों में हत्या के पक्ष को लेकर भी जांच कर रही है।

 

 

संजय नगर निवासी अजय यादव (26) चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की एक किराना दुकान में काम करता था। रविवार देर रात दुकान से काम खत्म करने बाद वह घर के लिए निकला था। थोड़ी ही देर में डायल 112 को सूचना मिली की रेलवे फाटक के पास एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने बताया कि परिजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक के आत्महत्या करने की आशंका है, लेकिन इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज िदया गया है।

 

भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के डुमरपाली निवासी चक्रधर साहू का पुत्र रोशन लाल साहू (19) पीडी कालेज रायगढ़ में बीकाम प्रथम वर्ष का छात्र था। शनिवार देर रात करीब 9 बजे खाना खाने के बाद सभी लोग घर पर सोने के लिए चले गए। इसी बीच रोशन टहलने की बात कह घर से निकल गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। सुबह रेलवे लाइन पर उसका रक्तरंजित शव मिला। लोग जहां आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं, वहीं पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है। 

Share

Leave a Reply