छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

राजधानी में दिनदहाड़े दो सगी बहनों की हत्या के मामले में आया नया मोड़, जाने क्या है खबर

 राजधानी में दिनदहाड़े दो सगी बहनों की हत्या के मामले में आया नया मोड़, जाने क्या है खबर
Share

रायपुर| राजधानी रायपुर के टिकरापारा थानांतर्गत गोदावरी नगर में मंगलवार को दिनदहाड़े दो सगी बहनों की हत्या का मामला सामने आया है बताया जा रहा है की आरोपी ने बदला लेने की फ़िराक में हत्या की होगी| पुलिस के आला अधिकारी भी तुरंत मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज, मकान मालिक से से पूछताछ और मारी गई युवतियों के रायगढ़ में रह रहे परिजनों से बातचीत के बाद पुलिस मानकर चल रही है कि आरोपी रायगढ़ निवासी सैफ है। 

पुलिस के अनुसार-
आरोपी सैफ खान का एक युवती मंजू से प्रेम प्रसंग चला, लेकिन कुछ दिनों बाद ही युवती ने उससे किनारा का लिया था। तभी से सैफ उसे परेशान कर लिया था। तभी से सैफ उसे परेशान कर रहा था। मामला रायगढ़ पुलिस तक भी पहुंचा था। इसके बाद मंजू अपनी क्सोटी बहन के पास रायपुर आ गई। बदला लेने की नियत से सैफ उसके पीछे-पीछे यहां तक पहुंचा गया और दिनदहाड़े घर में घुसकर दोनों बहनों की हत्या कर फरार हो गया। रायगढ़ की रहने वाली मंजू सिदार अपनी छोटी बहन मनीषा के साथ गोदावरी नगर म बनती साहू के तीन मंजिला मकान के टॉप फ्लोर पर एक कमरे में किराए में रहती थी।मंजू पैरामेडिकल कोर्स जेएनएम की फाइनल ईयर में थी। मनीषा बीएससी नर्सिंग की सेकंड ईयर की पढाई रावतपुरा नर्सिंग कॉलेज से कर रही है। 

युवती ने की थी थाने में शिकायत-
कुछ सप्ताह पहले मृतका अपने परिजनों के साथ चक्रधरनगर थाने पहुंची थी। पीड़िता ने एएसआई प्रकाश नारायण पांडेय से कहा था कि उसे सैफ खान नामक युवक कई दिनों से परेशान कर रहा है। वह उसके निजी तस्वीरों को भी फेसबुक में अपलोड कर रहा था। एएसआई पांडेय से बताया कि युवती कि शिकायत के बाद आरोपी को थाने बुलाया गया था। इसके बाद पता चला कि युवती और सैफ के बीच प्रेम प्रसंग चल रह था और दोनों ने नोटरी के सामने विवाह भी किया था। इसके बाद दोनों बाहर भी घूमने गए थे । बाद में किसी कारण से युवती ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया तो आरोपी सपने साथ किए गए युवती की निजी तस्वीर को फेसबुक में वायरल करने लगा। 
 
खून से सना मिला तवा-
घटनास्थल पर पुलिस को खून से सना हुआ तवा मिला है। पुलिस ने इसी तवे से हत्या की आशंका जताई है। कमरे में किताब-कॉपियां और अन्य सामान बिखरे हुए थे। दोनों युवतियों के चेहरे लहूलुहान तथा शरीर पर कई जगह गहरे चोट के निशान मिले है। खून के छींटे पूरे कमरे, कॉपी-किताब था सामानों पर पड़े हुए थे। सीसीटीवी से हुई आरोपी की पहचान घटनास्थल के सामने वाले मकान में सीसीटीवी कैमरे में मकान से दो युवक बाहर निकलते हुए दिके रहे है। एक युवक मोबाइल पर बात कर रहा तथा दूसरा उसके पीछे है। पुलिस के अनुसार एक युवक की पहचान हुई है , जो रायगढ़ का रहने वाला है। दूसरा उसका दोस्त बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की लिए 5 टीम का गठन किया है। इसमें से एक टीम रायगढ़ जायगी।

Share

Leave a Reply