कोरोना अपडेट: प्रदेश में हो रही है कोरोना की रफ़्तार कम आज 10144 ने जीती कोरोना से जंग, कुल 4888 नए मरीज मिले 144 मृत्यु भी, देखे जिलेवार आकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में मिले 4166 कोरोना पॉजिटिव, 19 जिलों में सौ से अधिक मिले मरीज, देखे बाकी जिलों के आकड़े    |    उपभोक्‍ता कार्य, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय ने उचित मूल्य की दुकानों के खुला रखने को लेकर कही ये बात    |    पीएम मोदी ने दिए ऑडिट के आदेश, पढ़े पूरी खबर    |    कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटे में 3.11 लाख लोग हुए संक्रमित, 4 हजार से ज्यादा मौत    |    कोरोना अपडेट: प्रदेश में हो रही है कोरोना की रफ़्तार कम आज 11475 ने जीती कोरोना से जंग, कुल 7664 नए मरीज मिले 129 मृत्यु भी, देखे जिलेवार आकड़े    |    आईसीएमआर अपडेट : राज्य में मिले 6918 कोरोना पॉजिटिव, आज रायगढ़ में सर्वाधिक, देखे बाकी जिलों के आकड़े    |    स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन की पहली खुराक देने में छत्तीसगढ़ बना नंबर वन, दूसरे नंबर पर ये प्रदेश    |    राहुल गांधी का पीएम पर तंज, कहा- आपने तो मां गंगा को रुला दिया    |    प्रधानमंत्री मोदी का राज्यों को सख्त आदेश, तुरंत इंस्टॉल किए जाएं स्टोरेज में पड़े वेंटिलेटर्स    |

सेक्स रैकेट : विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 5 युवती समेंत युवक गिरफ्तार

सेक्स रैकेट : विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 5 युवती समेंत युवक गिरफ्तार
Share

ग्वालियर | ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है | खबर मिली है कि ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने न्यू कलेक्टोरेट के पीछे एक मकान में चल रहे देह व्‍यापार के गिरोह को शुक्रवार को पकड़ा है। पुलिस ने मौके से पांच युवतियाें व एक युवक को हिरासत में लिया है। हालांकि देह व्‍यापार गिरोह का संचालक अनुज शिवहरे फरार हो गया है। पुलिस आरोपित को दबोचने का प्रयास कर रही है।

 

 

विश्वविद्यालय थाना पुलिस को सूचना मिली कि न्यू कलेक्टोरेट के पीछे मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास एक मकान में बाहर से कुछ लड़कियां लाई गई हैं और देह व्‍यापार संचालित हो रहा है। पुलिस ने सूचना पर से मकान पर छापा मारा और 5 युवतियाें व एक युवक को दबोच लिया। इनमें 4 लड़कियां दिल्ली के लाजपत नगर इलाके की हैं और 1 पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की है। एक युवक भी पुलिस ने दबोचा। लेकिन अभी उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

मामा के बाजार का युवक अनुज शिवहरे कर रहा था संचालित: पुलिस सूत्रों के मुताबिक देह व्‍यापार का संचालन मामा का बाजार निवासी अनुज शिवहरे कर रहा था। उसने मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास एक मकान को किराए पर लिया है और उसे गेस्ट हाउस में बदल दिया है। इसमें बाहर से लड़कियां बुलाकर सेक्स रेकेट का संचालन कर रहा था। हालांकि अनुज शिवहरे पुलिस को मौके पर नहीं मिला। लेेकिन पुलिस अब अनुज शिवहरे को मामा का बाजार सहित उसके संभावित होने के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

कांट्रेक्ट पर बुलाया जाता था लड़कियों को: छापे में पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि उन्हें अनुज शिवहरे कांट्रेक्ट पर बुलाता था। यानि उनसे दिन के हिसाब से स्र्पयों का तय होता था। इसके बाद वह उनसे कितना भी काम ले। यानि किसी से 10 दिन के 15 हजार तो किसी से 15 दिन के 20 हजार स्र्पए में कांट्रेक्ट किया गया था।

 

 

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने बताया कि मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास मकान में सेक्स रैकेट को पकड़ा है। कार्रवाई में 5 युवतियों व एक युवक को पकड़ा है। रेकेट को चलाने वाले अनुज शिवहरे की तलाश की जा रही है। अभ मामला जांच में हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Share

Leave a Reply