छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सेक्स रैकेट : विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 5 युवती समेंत युवक गिरफ्तार

सेक्स रैकेट : विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 5 युवती समेंत युवक गिरफ्तार
Share

ग्वालियर | ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है | खबर मिली है कि ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने न्यू कलेक्टोरेट के पीछे एक मकान में चल रहे देह व्‍यापार के गिरोह को शुक्रवार को पकड़ा है। पुलिस ने मौके से पांच युवतियाें व एक युवक को हिरासत में लिया है। हालांकि देह व्‍यापार गिरोह का संचालक अनुज शिवहरे फरार हो गया है। पुलिस आरोपित को दबोचने का प्रयास कर रही है।

 

 

विश्वविद्यालय थाना पुलिस को सूचना मिली कि न्यू कलेक्टोरेट के पीछे मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास एक मकान में बाहर से कुछ लड़कियां लाई गई हैं और देह व्‍यापार संचालित हो रहा है। पुलिस ने सूचना पर से मकान पर छापा मारा और 5 युवतियाें व एक युवक को दबोच लिया। इनमें 4 लड़कियां दिल्ली के लाजपत नगर इलाके की हैं और 1 पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की है। एक युवक भी पुलिस ने दबोचा। लेकिन अभी उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

मामा के बाजार का युवक अनुज शिवहरे कर रहा था संचालित: पुलिस सूत्रों के मुताबिक देह व्‍यापार का संचालन मामा का बाजार निवासी अनुज शिवहरे कर रहा था। उसने मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास एक मकान को किराए पर लिया है और उसे गेस्ट हाउस में बदल दिया है। इसमें बाहर से लड़कियां बुलाकर सेक्स रेकेट का संचालन कर रहा था। हालांकि अनुज शिवहरे पुलिस को मौके पर नहीं मिला। लेेकिन पुलिस अब अनुज शिवहरे को मामा का बाजार सहित उसके संभावित होने के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

कांट्रेक्ट पर बुलाया जाता था लड़कियों को: छापे में पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि उन्हें अनुज शिवहरे कांट्रेक्ट पर बुलाता था। यानि उनसे दिन के हिसाब से स्र्पयों का तय होता था। इसके बाद वह उनसे कितना भी काम ले। यानि किसी से 10 दिन के 15 हजार तो किसी से 15 दिन के 20 हजार स्र्पए में कांट्रेक्ट किया गया था।

 

 

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने बताया कि मुखर्जी पेट्रोल पंप के पास मकान में सेक्स रैकेट को पकड़ा है। कार्रवाई में 5 युवतियों व एक युवक को पकड़ा है। रेकेट को चलाने वाले अनुज शिवहरे की तलाश की जा रही है। अभ मामला जांच में हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Share

Leave a Reply