CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |    छत्तीसगढ़ में तेजी से पांव पसार रहा कोरोना,कल फिर 8 नए मरीजों की पुष्टि...एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 71    |

LPG Gas Cylinder बुक करने पर मिल रही है 900 रुपये तक की छूट, फटाफट उठा लें इस शानदार ऑफर का फायदा

LPG Gas Cylinder बुक करने पर मिल रही है 900 रुपये तक की छूट, फटाफट उठा लें इस शानदार ऑफर का फायदा
Share

पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ LPG गैस सिलेंडर की कीमतें भी लगातार बढ़ती जा रही है। इस महीने यानी जुलाई में सिलेंडर की कीमत 25 रुपये बढ़ गई है। बता दें मई व जून में घरेलू सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया था। इसके बाद अब LPG सिलेंडर का प्राइस 834.50 रुपये हो गया है। लेकिन इस परेशानी की घड़ी में Paytm अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दे रहा है। Paytm के इस शानदार ऑफर के तहत सिलेंडर खरीदने और आपको 900 रुपये की छूट मिल जाएगी। इसके अलावा Paytm एक ऐसा फीचर भी लाया है जिसके जरिए यूजर बुकिंग के कई घंटे बाद भी दूसरे प्लेटफॉर्म से सिलेंडर का पेमेंट कर सकते। आइए आपको बताते हैं कि इस ऑफर से जुड़ी सभी नियम और शर्तों के बारे में, साथ ही ये भी जानते हैं की कैसे आप Paytm से सिलेंडर बुक कर सकते हैं।
जानिए क्या है क्या है Paytm का ये ऑफर
मंहगाई के इस दौर में पेटीएम ग्राहकों को एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक दे रहा हैं। अगर आप पहली बार सिलेंडर की बुक कर रहे हैं तो आपको 3 सिलेंडर बुक करने पर 900 रुपए वापस मिल सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक को हर सिलेंडर की बुकिंग पर पेटीएम फर्स्ट पॉइंट्स मिलेंगे, जिसे ग्राहक अपने वॉलेट बैलेंस से रूप में रीडिम करा सकेंगे। बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिन के भीतर इस्तेमाल करना होगा। अगर आप उस समय स्क्रैच कार्ड को नहीं खोल पाते हैं तो आप बाद में Cashback and Offers Section में जाकर इसे खोल सकते हैं। Paytm का यह ऑफर 3 प्रमुख एलपीजी कंपनी- इंडेन, एचपी और भारत गैस की बुकिंग पर लागू है।
900 रुपये का कैशबैक पाने के लिए इस तरह बुक करें अपना सिलेंडर
अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास फोन में Paytm App होना चाहिए, ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड कर लें। अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें। लॉगइन करने के बाद होम पेज पर Show more ऑप्शन पर टैप करें। इसके बाद 'Recharge and Pay Bills' सेक्शन पर जाएं। वहां अब आपको 'Book a Cylinder' ऑप्शन लिखा दिखेगा उस पर क्लिक करने। भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें। इसके बाद Proceed बटन पर क्लिक कर पेमेंट करें। अब गैस कंपनी के पास दर्ज आपके दिए गए पते पर गैस सिलेंडर डिलिवर हो जाएगा और आपके पास स्क्रैच कार्ड आ जाएगा।

 


Share

Leave a Reply