छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

इस फिल्म के सीन को कॉपी करने के लिए Urfi Javed ने क्या फाड़ ली अपनी शर्ट?

इस फिल्म के सीन को कॉपी करने के लिए Urfi Javed ने क्या फाड़ ली अपनी शर्ट?
Share

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी पहनावे के कारण सुर्खियों में रहती हैं. इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हालांकि, बेबाक व बेधड़क उर्फी इस बात की बिना परवाह किए अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. एक बार फिर उनका लुक ध्यान खींच रहा है.
इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने कोलाज में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसके जरिए उन्होंने फिल्म के एक सीन को रीक्रिएट करने की कोशिश की है. आप देख सकते हैं, तस्वीर में एक तरफ उर्फी हैं और दूसरी ओर फिल्म का वह सीन. इसे शेयर करते हुए उर्फी ने फैंस से फिल्म का नाम गेस करने कहा है. वेल! फैंस तो अपना अंदाजा लगा ही रहे हैं.
फिल्हाल हम आपको बता दें कि यह साल 1994 में आई फिल्म अंदाज अपना अपना की एक झलक है, जिसमें इसके एक कलाकार की तस्वीर बैक साइड से ली गई है. इस कलाकार की शर्ट पीछे से बुरी तरह फटी हुई है. हालांकि, उर्फी जावेद ने इस अपने स्टाइल में जोड़ते हुए डेनिम की क्रॉप्ड शर्ट पहनी है. तस्वीर में वह अपने बैकलेस अंदाज को फ्लॉन्ट कर रही हैं. फिल्म के उस कलाकार की तरह उर्फी की भी शर्ट में पीछे की साइड चेन लगा हुआ है, जो उनके इस लुक का अहम हाइलाइट है. बाहरहाल, उर्फी अपने नए लुक में फोटोज या वीडियो शेयर करें और यूजर्स का उसपर रिएक्शन न आए, ऐसा भला कैसे हो सकता है. हमेशा की तरह उनके इस लुक को भी देख सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स फायर इमोजीस भेज रहे हैं, तो कई लोग हंसते हुए इमॉटिकन का इस्तेमाल कर उनके लुक पर चुटकी ले रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं. इंस्टाग्राम पर उनके इन्हीं अंदाज के कारण 2 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं.
 


Share

Leave a Reply