छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

उर्फी जावेद बोल्ड कपड़े पहन ऐसे इशारे करते हुए आई नज़र, फैंस बोले – उफ्फ तेरी इशारों ने ये कैसा जादू कर दिया

उर्फी जावेद बोल्ड कपड़े पहन ऐसे इशारे करते हुए आई नज़र, फैंस बोले – उफ्फ तेरी इशारों ने ये कैसा जादू कर दिया
Share

 उर्फी जावेद (Urfi Javed)) अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हर जगह फेमस हैं।  सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनके फैशनेबल तस्वीरों की चर्चा होती हैं। एक्ट्रेस(actress ) का फैशन सेंस देखकर हर कोई हैरान रह जाता है और इसी वजह से यूजर्स सोशल मीडिया(social media ) पर उर्फी के फैशन सेंस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। वह अक्सर कुछ ऐसा पहनकर मीडिया(media ) के सामने आ जाती हैं, जिस वजह से वह ट्रोलिंग(trolling ) का शिकार हो जाती हैं और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद(actress urfi javed ) जब भी घर से बाहर आती हैं तो लोग अक्सर उनके अतरंगी अंदाज को देखकर एक पल को दंग रह जाते हैं।  ‘बिग बॉस ओटीटी’ से लाइमलाइट(limelight ) में आने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सोशल मीडिया(social media ) पर छाई हुई हैं।

जब शरीर पर पेंट कर पहुंची उर्फी (urfi )

अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद अब अपनी एक वीडियो को लेकर खबरों में है. वीडियो में (Urfi Javed) सफेद रंग का कोट और पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं।  कपड़ों से ज्यादा इस बार लोगों की निगाहें उनकी बॉडी(body ) पर किए हुए पेंट पर टिकीं नजर आईं।  उर्फी ने शरीर पर पेंट से पेड़ और पत्ती बनवाई थी।

इंस्टाग्राम में शेयर किया था वीडियो (video )

कोट के अंदर उर्फी ने ब्रा नहीं पहनी है जो वीडियो(video ) में साफ नजर आ रहा है।  उर्फी ने अपने हाथों पर भी यही डिजाइन बनवाई। इस स्टाइल में गौर करने वाली बात यह है कि इंस्टाग्राम में शेयर किया था वीडियो हैं।  नीचे की ओर नोट बनी हुई है।


Share

Leave a Reply