छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रिवीलिंग ड्रेस में उर्फी ने फैंस के दिलों में लगाई आग, तस्वीरें देख कहेंगे – उफ्फ

रिवीलिंग ड्रेस में उर्फी ने फैंस के दिलों में लगाई आग, तस्वीरें देख कहेंगे – उफ्फ
Share

 हमेशा अपने फैशन सेंस(fashion ) को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने स्टाइल से लोगो का सील जीता है। लेकिन कभी कभी उर्फी अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल(troll ) भो जो जाती है, लेकिन उनका साफ कहना है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है. अब उर्फी (Urfi Javed) का एक नई तस्वीर सामने आई है , जिसे देखकर फैंस के दिलों में आग  लग गई है

दरअसल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी (Urfi Javed) ब्लैक कलर की फिटेड प्लेसूट में नजर आ रही हैं जो देखने में बहुत रिवीलिंग ड्रेस लग रही है।  वह अपनी कमर लहराकर चलती हैं और फिर कैमरे के सामने पलटकर बोल्ड अंदाज में पोज देती हैं जिससे इंटनरेट पर धमाल मच गया है।  उर्फी के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।


 

सोशल मीडिया(social media ) पर ‘कच्चा’ बादाम पर लगाए ठुमके

इससे पहले उर्फी ने पॉपुलर सॉन्ग([popular song ) ‘कच्चा बादाम’ पर जमकर डांस करती नजर आई थीं। जिसमे वो बैकलेस ड्रेस(backless dress ) में नजर आती हैं। इसके साथ ही उन्होंने डेनिम जींस पहनी है जिसमें वह बेहद हॉट लगीं।  वह ‘कच्चा बादाम’ गाने पर मदमस्त होकर डांस करती हैं।

फैंस को किया चैलेंज (challenge )

उर्फी (Urfi Javed) ने तस्वीरों के साथ वीडियो को भी इंस्टाग्राम अकाउंट (instagram account )पर शेयर किया है और फैंस को एक टास्क भी दिया है।  उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘वैसे, मुझ पर ब्लैक, इस सैंटेंस को कम्प्लीट करो’ . एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कतई गजब हॉट।  दूसरे ने कमेंट किया, आप बहुत खूबसूरत हैं. किसी ने कमेंट किया, उफ्फ सेक्सी ड्रेस।


Share

Leave a Reply