छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अमेरिका और आयरलैंड की वनडे सीरीज हुई रद्द, जाने क्या है कारण...

अमेरिका और आयरलैंड की वनडे सीरीज हुई रद्द, जाने क्या है कारण...
Share

लॉडरहिल : कोरोना महामारी के खतरे के कारण अमेरिका और आयरलैंड के बीच यहां खेली जाने वाली दो मैचों की वनडे सीरीज रद्द कर दी गई है। अमेरिका क्रिकेट ने यह जानकारी दी कि कोरोना संक्रमण के खतरे के मद्देनजर क्रिकेट आयरलैंड के साथ विचार विमर्श के बाद अमेरिका और आयरलैंड पुरुष क्रिकेट टीम के बीच वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया है। अमेरिका क्रिकेट ने एक बयान में कहा, दोनों टीमों की मौजूदा प्लेइंग इलेवन (एकादश) के सभी खिलाड़ी रात को किए गए कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आए हैं, जबकि आयरलैंड टीम के सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा दो आयरिश खिलाडिय़ों की पहचान संक्रमित सदस्यों के 'करीबी संपर्कÓ के रूप में की गई है।


इस बीच आयरलैंड टीम, जिसे जनवरी 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और एक टी-20 मैच खेलना है, 31 दिसंबर को फ्लोरिडा से किंग्स्टन, जमैका के लिए रवाना होगी, हालांकि कोरोना पॉजिटिव पाए गए सपोर्ट स्टाफ के दो सदस्य अपनी चरंटीन अवधि पूरी होने तक फ्लोरिडा में ही रहेंगे। वहीं अमेरिकी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य जल्द से जल्द कोविड मैनेज्ड इवेंट एनवायरनमेंट को छोड़ देंगे और अपने-अपने घर प्रस्थान करेंगे।


उधर वनडे सीरीज की टिकट खरीदने वाले सभी टिकट धारकों को 7 से 10 कार्य दिवस के अंदर उसी तरीके से टिकट का रिफंड किया जाएगा जिसके माध्यम से उन्होंने टिकट खरीदे थे।
क्रिकबज के मुताबिक अमेरिका क्रिकेट ने शुरू में इस टूर्नामेंट के लिए लगभग 3,50,000 अमेरीकी डॉलर का बजट रखा था जो आईसीसी के फ्यूचर टूर्स प्रोग्राम (एफटीपी) से बाहर है। पैसों की तंगी वाले अमेरिकी बोर्ड ने एक रणनीतिक पहल के रूप में इस सीरीज को वास्तविकता में बदलने के लिए 2022 के अपने बजट में से काफी हद तक समाप्त कर दिया।
 


Share

Leave a Reply