छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

वैलेंटाइन्स डे: रवियोग का शुभ संयोग, प्यार के अलावा इन मामलों में भी शुभ

वैलेंटाइन्स डे:  रवियोग का शुभ संयोग, प्यार के अलावा इन मामलों में भी शुभ
Share

वैलेंटाइन्स डे 14 फरवरी को इस बार कई ऐसे संयोग बने हैं जो ना केवल प्रेमियों के लिए शुभ हैं बल्कि अन्य कार्यों के लिए भी ये योग शुभ फलदायी रहने वाले हैं। इस शुभ योगों की वजह से 14 फरवरी ना सिर्फ प्रेमियों के लिए खास है बल्कि अन्य लोगों के लिए भी इस दिन का अपना विशेष महत्व बन गया है। दरअसल 14 फरवरी वैलेंटाइन्स डे को प्यार और भौतिक सुखों को प्रभावित करने वाले ग्रह गुरु का उदय हो रहा है। गुरु का उदय ना सिर्फ प्रेम के मामले में अनुकूल फलदायी होगा बल्कि सात्विक और धार्मिक भाव को भी बढ़ाने वाला रहेगा। ऐसे में जो लोग प्यार को मजाक में ले रहे हैं उन्हें संभल जाना चाहिए नहीं तो आपका पोल खुल सकता है। आइए जानें वैलेंटाइन्स डे के दिन और कौन-कौन से संयोग बन रहे हैं।


बुध का उदय
इस वैलेंटाइन्स डे पर शाम 6 बजकर 20 मिनट पर मकर राशि में बुध भी उदित हो रहे हैं। बुध का उदित होना बिजनस और कारोबार से जुड़े लोगों के लिए शुभ फलदायी रहेगा। रुठे हुए प्रेमियों को मनाने में भी बुध प्रेमियों के मददगार बनेंगे। मिथुन और कन्या राशि के प्रेमी अगर प्यार का इजहार करने में हिचक रहे हैं तो उनका आत्मबल बढ़ेगा और साथी के सामने प्यार का इजहार कर पाएंगे।


वैलेंटाइन्स डे पर रवियोग का शुभ संयोग
अबकी बार वैलेंटाइन्स डे रविवार को है और इस दिन रवि योग बना है जो कई अशुभ योगों के प्रभाव को दूर कर देता है। ऐसे में इस दिन कुछ नया काम शुरू करना चाह रहे हैं या किसी नए रिश्ते की शुरुआत करना चाह रहे हैं तो यह शुभ फलदायी रहेगा। इस योग में कोई बड़ी ख़रीददारी भी वैलेंटाइन्स डे पर कर सकते हैं। जो लोग वाहन खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए भी दिन अच्छा है।


सर्वार्थ सिद्धि योग भी वैलेंटाइन्स डे के साथ

14 फरवरी को इस बार सर्वार्थ सिद्धि योग भी बना हुआ है। इसके अलावा सिद्धि योग भी इस दिन बना रहेगा। ऐसे में वैलेंटाइन्स डे की शाम इस बार खास रह सकती है सभी के लिए। जो लोग प्यार का इजहार करना चाह रहे हैं वह शाम 6 बजे के बाद साथी से दिल की बात करें। 4 बजकर 30 मिनट से 6 बजे तक का समय अनुकूल नहीं रहेगा। 


Share

Leave a Reply