छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Varun-Alia: आलिया को ‘आमिर खान’ कहकर क्यों चिढ़ाते हैं वरुण, एक्टर ने सबके सामने खोला राज, जानिए दिलचस्प वजह?

Varun-Alia: आलिया को ‘आमिर खान’ कहकर क्यों चिढ़ाते हैं वरुण, एक्टर ने सबके सामने खोला राज, जानिए दिलचस्प वजह?
Share

 Varun-Alia: मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में एक्टर अपनी दोस्त आलिया भट्ट के साथ एक इवेंट के दौरान नजर आए थे। दोनों ही कलाकारों ने साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और इनकी जोड़ी को खासा पसंद किया जाता है। इस इवेंट के दौरान आलिया और वरुण की दोस्ती की झलक देखने को मिली है।

Varun-Alia:इस इवेंट में कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट के निक नामों को लेकर बात हुई, जिस पर वरुण ने बताया कि आलिया के बहुत सारे निक नेम हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के वक्त वह आलिया को अलू कह कर पुकारते थे। इसके बाद लंबे वक्त तक वरुण ने आलिया को आमिर कह कर बुलाया है।

Varun-Alia: एक्टर ने बताया कि जब वह 21 से 22 के आस पास थीं, उस दौरान आलिया का ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल आमिर खान की तरह था। आलिया उस वक्त हाई वेस्ट जींस पहनती थी और शॉर्ट में टक करती थीं। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस का स्टाइल काफी हद तक आमिर खान की तरह था और वो एक परफेक्शनिस्ट भी हैं।

Varun-Alia:वहीं, इवेंट के दौरान उनसे सवाल किया गया कि दोबारा से साथ फिल्म कब कर रहे हो। इस सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि वरुण इस वक्त बहुत ज्यादा व्यस्त हैं, फिलहाल उनके पास डेट्स नहीं है। इसके बाद वरुण ने हंसते हुए कहा कि हां मैं फिलहाल बहुत व्यस्त हूं, मेरे अभी अभी बच्चा हुआ है। तभी आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि हमने कई बार इसको लेकर चर्चा की है, क्योंकि जब भी हम स्क्रीन पर साथ आए हैं, तो वह बहुत बेहतरीन रहा है। यहां तक कि फिल्मों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। कोई भी अच्छा प्रोजेक्ट होता तो हम साथ में जरूर काम करेंगे।

Varun-Alia:आपको बता दें कि दोनों ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद दोनों कई फिल्मों में साथ दिखाई दिए थे। साल 2019 में आई करण जौहर की फिल्म कलंक में वरुण और आलिया साथ नजर आए थे। फिल्म हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

इन फिल्मों में व्यस्त हैं स्टार्स
Varun-Alia:वरुण धवन इन दिनों सिटाडेल को लेकर व्यस्त हैं। इस वेब सीरीज में उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु नजर आने वाली हैं। तो वहीं, आलिया भट्ट जल्द ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे।


Share

Leave a Reply