छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Vi ने लॉन्च किया 99 रुपये और 109 रुपये वाला प्लान, जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर

Vi ने लॉन्च किया 99 रुपये और 109 रुपये वाला प्लान, जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर
Share

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया यानी Vi अपने यूजर्स के लिए दो सस्ते प्लान लेकर आई है। लॉन्च हुए ये प्लान 99 रुपये और 109 रुपये के हैं। कंपनी इन सस्ते प्लान में यूजर्स को बेस्ट बेनिफिट ऑफर कर रही है। दोनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। Vi के ये प्लान रिलायंस जियो के 98 रुपये और एयरटेल के 129 रुपये वाले प्लान को टक्कर देते हैं। आइए डीटेल में जानते हैं Vi के नए प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।
वोडाफोन-आइडिया का 98 रुपये वाला प्लान
Vi का यह प्लान 18 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूसेज के लिए 1जीबी डेटा दे रही है। खास बात है कि इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी दिया जा रहा है। हालांकि, इस प्लान में कंपनी फ्री एसएमएस बेनिफिट नहीं दे रही है।
वोडाफोन-आइडिया का 109 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में आपको 20 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। डेटा की बात करें तो इस प्लान में भी आपको 99 रुपये वाले प्लान की तरह 1जीबी डेटा मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइबर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। प्लान में कंपनी फ्री एसएमएस बेनिफिट नहीं दे रही।
रिलायंस जियो का 98 रुपये वाला प्लान
कंपनी ने इस प्लान को पिछले साल बंद कर दिया था। हालांकि, इसकी पॉप्युलैरिटी को देखते हुए जियो ने इसे मई 2021 से फिर से उपलब्ध करा दिया। 14 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कंपनी टोटल 1.5जीबी डेटा ऑफर करती है। इसके साथ ही प्लान के सब्सक्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिलता है।
एयरटेल का 129 रुपये वाला प्लान
एयरटेल का यह प्लान 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 1जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान की खास बात है कि इसमें 300 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम प्लस के साथ ऐमजॉन प्राइम का भी फ्री ऐक्सेस मिलता है।
 


Share

Leave a Reply