छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शादी के बंधनों में बंधे विक्की कौशल और कैटरीना....

शादी के बंधनों में बंधे विक्की कौशल और कैटरीना....
Share

बॉलीवुड की मसहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हाल ही में हुई है शादी में सबसे ज्यादा चर्चा कैट और विक्की के रॉयल लुक और उनके शादी के जोड़े की हुई। राजस्थान का शाही किला, राजसी भव्यता और उतने ही भव्य और शानदार शादी के लिबासों में सात फेरे लेते विक्की कैट। विक्की कैट के शादी के फोटोज वायरल होते ही सबकी जुबां पर फिर एक बार मशूहर सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का नाम आ गया। जाहिर तौर पर दो चमकते सितारों की सपनीली शादी को और शानदार और रॉयल बनाने का हुनर सब्यसाची के हाथ में जो है।

 

 

 

सब्यसाची इस वक्त बॉलीवुड और हाई क्लास सोसाइटी ही नहीं देश के सभी बड़े घरानों के सबसे ज्यादा डिमांडिंग ड्रेस डिजाइनर हैं। कैट ही नहीं, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा और उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी तक के शादी के ड्रेसेज सब्यसाची ने तैयार किए हैं।


सब्यसाची की बात करें तो देश भर में उनके शोरूम में लगी ड्रेसेज में वो अधिकतर पेस्टल कलर के ड्रेसेज दिखाते हैं, लेकिन सेलेब के ड्रेस तैयार करते वक्त वो इतने कलात्मक और भव्य सोच कहां ले से आते हैं, ये सोचने वाली बात है।
अगर ऐसा कहें कि बॉलीवुड के हर बड़े स्टार की शादी के लिए सब्यसाची के दिमाग एक खास सिग्नेचर स्टाइल जमा है तो ज्यादा नहीं होगा।
सब्यसाची की स्टार दुल्हनों की बात करें तो आपको हर फोटो में एक चीज खास नजर आएगी और वो है भव्यता। जी हां, अपने स्टारों के लिए ड्रेस बनाते वक्त सब्यसाची हर कपड़े में भव्यता के साथ भारतीय परंपरा, संस्कृति और भावनाओं का मिश्रण टांग देते हैं। सब्यसाची के डिजाइन किए गए दुल्हन के लहंगे में आपको सुंदरता के साथ साथ वो भव्यता जरूर नजर आएगी जिसकी डिमांड हर सेलेब्रिटी करता है।


सब्यसाची दरअसल एलीट क्लास के डिजाइनर हैं, वो जब शादी के ड्रेस बनाते हैं तो रंगों में भी कल्चर को याद रखते हैं। जैसे लाल सुर्ख, गुलाबी, क्रीम, सुनहरा इत्यादि। सब्यसाची सेलेब की शादियों में राजा रानी और परंपरा की परिकल्पना को साकार करते हैं। वो दुल्हन के जोड़े में सुनहरी भव्यता पिरो देते हैं, सिल्क, झालर, यूनीक स्टाइल और हमारे देश की परंपरा से जुड़े लकदक करते जड़ाऊ गहने।
बॉलीवुड में चमक बिखेरने वाली उनकी हर दुल्हन अपनी शादी में रानी नजर आती है और हर एक्टर राजा। इसी परिकल्पना को साकार करने के लिए एलीट क्लास सब्यसाची की ओर रुख करता है और जाहिर तौर पर मायूस नहीं होता है जब अगले दिन उसकी शादी की ड्रेस सोशल मीडिया पर तारीफ पा रही होती है।


मुकेश अंबानी जैसे रईस शख्स की बेटी ईशा की जब शादी हुई तो ईशा ने विदेशी की बजाय अपने देश की परंपरा और भव्यता पर जोर देने वाले सब्यसाची को चुना। ईशा अंबानी ने भी अपनी शादी में सब्यसाची गोल्डन रंग का लहंगा पहना था।

 


Share

Leave a Reply